Breaking News
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

एस.एस.बी. रुपईडीहा ने हत्या और लूट कर भाग रही नेपाली युवती को सीमा पर पकड़ा।

हैदराबाद से भागी महिला को पकड़कर हैदराबाद पुलिस के किया हवाले।

नेपाली मूल की महिला को हैदराबाद में वृद्ध महिला की हत्या कर 147 ग्राम सोना व 1,50,000 ₹ भारतीय मुद्रा नगदी के साथ नेपाल भागते समय धर दबोचा।

ब्यूरो रिपोर्ट- एम.असरार सिद्दीकी।

बहराइच-रुपैड़िहा सशस्त्र सीमा बल 42 वी वाहिनी के कमांडेंट प्रवीण कुमार ने बताया कि रुपईडीहा सीमा चौकी पर हैदराबाद  से सोने चांदी के आभूषण व नकदी लूटकर भाग रही एक महिला को पकड़कर हैदराबाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।
प्राप्त सूचना के अनुसार आंध्रप्रदेश के शहर हैदराबाद में 75 वर्षीय महिला को नेपाली नौकरानी द्वारा जहर देकर मारने तथा घर से जेवरात लूटकर भागने के प्रयास में हैदराबाद पुलिस ने सशस्त्र सीमा बल 42वी वाहनी रूपईडीहा चौकी को अवगत कराया और उनकी मदद से 25 वर्षीय महिला को पकड़ने में सफलता हासिल की है ।
आपको बताते चले कि नाचेराम पुलिस स्टेशन हैदराबाद की पुलिस ने 19 अक्टूबर 2020 को एक एफआईआर दर्ज की थी जिसमें 25 वर्षीय माया और अर्जुन को हैदराबाद में एक 75 वर्षीय वृद्ध महिला सी.एच. ललिता अम्मा के घर में नौकरी के दरमियान जहर देकर मारने तथा सोने चांदी के आभूषण सहित नगदी लूट कर भागने का मामला दर्ज हुआ था ।
सशस्त्र सीमा बल 42वी वाहनी रूपईडीहा सीमा चौकी पर तैनात  सहायक कमांडेंट एल.के. गरवा ने बताया कि नाचेराम पुलिस स्टेशन हैदराबाद की पुलिस अभियुक्तों की तलाश में रुपईडीहा एसएसबी सीमा चौकी पर पहुंची थी ।
रुपईडीहा एसएसबी सीमा चौकी पर तैनात महिला आरक्षी दीपिका बेन अभिसिन पटेल ने महिला को चेकिंग के दरमियान फोटो के आधार पर पकड़ने में सफलता हासिल की ।
पकड़ी गई महिला के पास से 147 ग्राम सोना व 1 लाख 50 हजार भारतीय रूपए नगद बरामद किया।
महिला की पहचान माया 25 वर्ष पत्नी अर्जुन निवासी धनगढी नगरपालिका वार्ड नंबर 8 चेतकपुर जिला कैलाली नेपाल के रूप में हुई है। सशस्त्र सीमा बल 42 वी वाहनी के कमांडेंट प्रवीण कुमार ने बताया कि नाचेराम पुलिस स्टेशन हैदराबाद के पुलिस इंस्पेक्टर लौडी बालू चौहान,मुख्य आरक्षी नरसिंह राव को पकड़ी गई महिला तथा बरामद सामान को सौंप दिया गया है। हैदराबाद पुलिस महिला पर लगे आरोपों के तहत विधिक कार्यवाही करेगी।

About CMD NEWS

Check Also

CMD News – खबर का हुआ असर अवैध कटान में तीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

सुनील तिवारी सीएमडी न्यूज गोण्डा –जनपद के कोतवाली देहात अन्तर्गत ग्राम रमवापुर श्याम में अवैध …

Leave a Reply