Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / लक्ष्मी समाज सेवा ट्रस्ट द्वारा चलाया गया साफ – सफाई अभियान
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

लक्ष्मी समाज सेवा ट्रस्ट द्वारा चलाया गया साफ – सफाई अभियान

सिरौली गौसपुर, बाराबंकी।
11-10-2020

बाराबंकी से ब्यूरो चीफ आशीष सिंह के साथ अमित कुमार की रिपोर्ट।

बाराबंकी लक्ष्मी समाज सेवा ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तम पाण्डेय व राष्ट्रीय महामंत्री विशाल गुप्ता की अगुवाई में बाराबंकी की तहसील सिरौली गौसपुर के अन्तर्गत बरोलिया में लगे पारिजत वृक्ष की जगह की सफाई अभियान चलाकर सफाई की।सफाई करने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तम पाण्डेय ने कहा कि पारिजात वृक्ष दुनिया में एक है जो बाराबंकी जिले के बरोलिया ग्राम में स्थित है। उन्होने कहा कि स्वच्छता अभियान सिर्फ मोदी का ही सपना नही होना चाहिए।बल्कि हर एक भारतीय नागरिक का सपना होना चाहिए ।क्योकि साफ सफाई प्रत्येक व्यक्ति कर सकता है।
उन्होने यह भी कहा की सबसे दुखद बात यह है की पूरे विश्व मे मात्र एक ही वृक्ष होने के बावजूद भी इस पर कोई नेता,मंत्री और सरकार का सहयोग नही मिलता जिससे वृक्ष खोखला होता जा रहा है।उन्हीने अनुरोध किया कि पारिजात वृक्ष की सुरक्षा सभी लोग करे और जितना हो सके सहयोग दें।
महामंत्री विशाल गुप्ता ने कहा कि लक्ष्मी समाज सेवा ट्रस्ट के माध्यम से हम वृक्ष के जगह की सफाई अभियान चला रहे है ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है ।
उन्होने कहा कि स्वच्छता अभियान से सभी लोग जुड़े और स्वच्छता अभियान को सार्थक बनाए।इस मौके पर रामकुमार कौर जिला संयोजक ,आशुतोष कुमार जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा,अजय कुमार जिलाउपाध्यक्ष युवा मोर्चा,लक्ष्मीकान्त ब्लाक अध्यक्ष ,रामप्रताप ब्लाक उपाध्यक्ष,विनोद कुमार वर्मा ,अंकुल कुमार,राकेश पटेल ,सरोज कुमार,चेतराम ,रामेन्द्र, रामकिशोर,धर्मराज अमित कुमार आदि काफी संख्या में लक्ष्मी समाज सेवा ट्रस्ट के पदाधिकारी और सदस्य मौजूद रहे।

About CMD NEWS UP

Check Also

मवई अयोध्या – संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का हाईवे के किनारे जंगल में पेड़ से लटका मिला शव

मुदस्सिर हुसैन CMD NEWS अयोध्या 11 जून – राम सनेही घाट के अधेड़ का पटरंगा …

Leave a Reply