Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / थाना रुपईडीहा का वार्षिक निरीक्षण के बाद व्यापारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करते हुये—डॉ0 विपिन कुमार मिश्र एसपी बहराइच।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

थाना रुपईडीहा का वार्षिक निरीक्षण के बाद व्यापारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करते हुये—डॉ0 विपिन कुमार मिश्र एसपी बहराइच।

थाना रुपईडीहा का वार्षिक निरीक्षण के बाद व्यापारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करते हुये—डॉ0 विपिन कुमार मिश्र एसपी बहराइच।

आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर जनप्रतिनिधियों के साथ की चर्चा।

वोट बैंक के चलते निर्माण आदि कार्यों से गावों में हुआ विवाद तो होगा मुकदमा दर्ज।

नानपारा/बहराइच-रुपईडीहा थाना में रविवार को पुलिस अधीक्षक डॉ0 विपिन कुमार मिश्र के द्वारा शस्त्रागार, कार्यालय के अभिलेखों/रजिस्टरों का रख रखाव, भोजनालय के साफ-सफाई व आरक्षी बैरकों का निरीक्षण किया गया। साथ ही आने वाले शिकायती प्रार्थना पत्रों की स्थिति भी जांच की गई। पुलिस अधीक्षक ने कड़े शब्दों में हिदायत दी कि प्रार्थना पत्रों के जांच में लापरवाही नहीं होनी चाहिए।इसी क्रम में थाना के अभिलेखों/रजिस्टरों के रख-रखाव, लंबित विवेचनाओं व अपराध नियंत्रण आदि के संबंध में तथा थाना परिसर तथा आरक्षी बैरकों को स्वच्छ एवं साफ सुथरा रखने के लिए भी आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये। थाना परिसर में खड़े वाहनों, माल मुकदमों के निस्तारण आदि के लिए भी प्रभारी थाना रुपईडीहा को निर्देशित किया गय। उन्होंने सर्व प्रथम उपस्थिति सभी लोगों से परिचय करके कहा कि सोसल सिस्टेंस बना कर बैंक, दुकान,अस्पताल, का कार्य निपटावे।अपने गांव में किसी विवाद की संभावना की मुझे सूचना दे जिससे समय रहते अपराध को रोका जा सके।पूर्व ब्लाक प्रमुख मो रफी प्रधान संघ ब्लाक अध्यक्ष हरीश वर्मा सामाजिक कार्यकर्ता आंनद पाठक ने क्षेत्र से जुड़ी समस्या पर ध्यान दिलाया।महिला अपराध,बाल अपराध,पर चर्चा के बाद ग्राम प्रधानों से प्रवासी मजदूरों का पंजीकरण किए जाने की बात करते हुये कहा कि बेरोजगारी से अपराध को बढ़ावा मिलता है।आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव पर चर्चा करते हुए श्री मिश्र ने गांव में विवाद न होने के लिए सभी जन प्रतिनिधियों से प्रयासों की अपेक्षा की।उन्होंने जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया कि वोट बैंक के चक्कर में किसी पक्ष को फायदा पहुंचाने की नीयत से मनरेगा व नाली खडंजा आदि निर्माण कार्यों से गावों में बेवजह विवाद को जन्म देने का प्रयास न करें।उन्होंने स्पष्ट करते हुये कहा कि विवाद के कारण बने लोगो पर षडयंत्र की धारा 120 बी के तहत कार्यवाही की जाएगी।बैठक में सीओ नानपारा अरुण चंद्र एसएसबी कमांडेंट शैलेश कुमार जिला पंचायत सदस्य संदीप जायसवाल ग्राम प्रधान प्रतिनिध केवलपुर रुपईडीहा जुबेर अहमद फारूकी सुजौली इरशाद अली बनकुरी मो0 अख्तर सिद्दीकी रमेश अमलानी घनश्याम यादव आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

About CMD NEWS

Check Also

बस्ती- चौकड़ी टोल प्लाजा के आस पास पार्किंग स्थल जैसा नजारा, टोल कर्मियों की लापरवाही से आम गाड़ियों के आवागमन होती है प्रभावित

रिपोर्ट सर्वेश तिवारी CMD न्यूज बस्ती बस्ती। जनपद के छावनी थाना क्षेत्र के चौकड़ी में …

Leave a Reply