Breaking News
Home / CMD NEWS E-NEWSPAPER / बहराइच/शिवपुर: 11000 विद्युत वोल्टेज की चपेट में आने से युवक की हुई मौत।विद्युत स्पर्शाघात से युवक की हुई मौत,, बुझ गया घर का चिराग।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बहराइच/शिवपुर: 11000 विद्युत वोल्टेज की चपेट में आने से युवक की हुई मौत।विद्युत स्पर्शाघात से युवक की हुई मौत,, बुझ गया घर का चिराग।

बहराइच/शिवपुर

CMD news
जितेंद्र कुमार यादव

11000 विद्युत वोल्टेज की चपेट में आने से युवक की हुई मौत।विद्युत स्पर्शाघात से युवक की हुई मौत,, बुझ गया घर का चिराग।

विकासखंड शिवपुर के ग्राम पंचायत पिपरिया के मजरा लालन पिपरिया निवासी पंकज कुमार शुक्ला उम्र करीब 39 वर्ष पुत्र कन्हैयालाल शुक्ला जोकि अपने एरिया में विद्युत लाइनमैन का काम संभालते थे। आज दिनांक 29 दिसंबर 2021 को समय लगभग 4:00 बजे जरवधिहा/पिपरिया स्थित पंकज चौराहा पर लगे 11000 वोल्टेज की खैरी-समैसा से आने वाली विद्युत लाइन पर विद्युत आपूर्ति के चलते पोल पर चढ़कर लाइन सही कर रहे थे। तभी अचानक- अचानक में उन्हें 11000 वोल्टेज का करंट लग गया और वह पोल से सीधे नीचे गिर पड़े। नीचे ईंट, पत्थरों पर अचानक गिरने से उनके सिर,नाक व शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटें आई। जिस सबब शरीर से काफी अधिक खून बह निकला। आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें लेकर जिला चिकित्सालय बहराइच के लिए रवाना हुए किंतु बहराइच पहुंचते ही उनकी मृत्यु हो गई। जिससे परिजनों में काफी अधिक दु:ख व्याप्त है, परिजनों को भारी आघात पहुंचा है। वहीं मृतक अपनी पहचान व स्वभाव का काफी अधिक धनी व्यक्ति था और अरसे से प्राइवेट विद्युत लाइनमैन का कार्य कर रहा था,, जिस कारण क्षेत्रीय ग्रामीणों में भी इनके असामयिक निधन से काफी अधिक शोक व्याप्त है। वहीं क्षेत्र में लगातार दो दिनों से विद्युत स्पर्शाघात के कारण दो नवयुवकों को अपनी जान गंवानी पड़ चुकी है।

About Anuj Jaiswal

Check Also

हमारा आंगन हमारे बच्चे कार्यक्रम बी आर सी म्याऊँ पर संपन्न।

रिपोर्ट  हरि शरण शर्मा व्यूरोचीफ़ हमारा आंगन हमारे बच्चे कार्यक्रम बी आर सी म्याऊँ पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *