Breaking News
Home / अयोध्या / रूदौली उद्योग ब्यापार मंडल ने उपजिलाधिकारी रूदौली को मांग पत्र देकर सभी दुकाने खोले जाने की मांग की । अध्यक्ष जान मोहम्मद के नेतृत्व में ब्यापारियों ने ज्ञापन दिया ।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

रूदौली उद्योग ब्यापार मंडल ने उपजिलाधिकारी रूदौली को मांग पत्र देकर सभी दुकाने खोले जाने की मांग की । अध्यक्ष जान मोहम्मद के नेतृत्व में ब्यापारियों ने ज्ञापन दिया ।

सुधीर बंसल जिला ब्यूरो चीफ की रिपोर्ट अयोध्या
रूदौली —- रूदौली ब्यापार मंडल के अध्यक्ष जान मोहम्मद व महामंत्री राजेश गुप्ता के नेतृत्व में ब्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल उपजिलाधिकारी रूदौली विपिन कुमार सिंह से मिलकर सभो दुकाने खोले जाने की मांग की है । ब्यापार मंडल द्वारा दिये गए ज्ञापन में मांग कीगयो कि कोरोना की बन्दी से छोटे बड़े सभी ब्यापारी व ब्यापार प्रभावित है ब्यवसाय बन्द होने से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । दुकाने खोले जाने के आदेश निर्गत होने पर समस्त ब्यापारी गण शासन की सभी दिशा निर्देशों का पालन करेंगे उपजिलाधिकारी रूदौली ने दुकाने खोले जाने के सम्बंध में उच्चाधिकारियों से वार्ता कर अवगत कराने के लिए कहा । ब्यापारी प्रति निधि मंडल में ब्यापार मंडल प्रदेश मंत्री मो0 हसीन आजाद ,उपाध्यक्ष राजेश कुमार वैश्य, शतीन्द्र प्रकाश शास्त्री, गिरधारी लाल अग्रवाल ,इरफान अहमद आदि थे ।

About CMDNEWS

Check Also

मवई अयोध्या – एल एल एम की परीक्षा में प्रथम स्थान से उत्तीर्ण कर अंजू वैश ने जनपद अयोध्या का बढ़ाया मान

मुदस्सिर हुसैन CMD NEWS मां बाप व परिवार जन को बेटी पर हुआ गर्व अयोध्या …

Leave a Reply