Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / तेज गति अनियंत्रित कार ने बाईक सवार को मारी जोरदार टक्कर।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

तेज गति अनियंत्रित कार ने बाईक सवार को मारी जोरदार टक्कर।

चालक समेत बाईक सवार घायल।

रिपोर्ट- एम.असरार सिद्दीकी।
बाबागंज/बहराइच । थाना रुपईडीहा क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम दुर्गापुर कलवारी के पास बाबा कुट्टी से घर जा रहे बाईक सवार दो व्यक्तियों को तेज गति से नानपारा की तरफ से रुपईडीहा जा रही अनियंत्रित कार स0 यू0पी0 40 एपी 3741 ने जोर का टक्कर मार दी। जिससे बाईक चालक 42 वर्षीय जगन्नाथ उर्फ जग्गू पुत्र सत्तू निवासी ग्राम दुर्गापुर थाना रुपैडिहा समेत बाईक पर सवार साथी 15 वर्षीय इसराइल पुत्र बल्बे निवासी ग्राम सुजौली थाना रुपईडीहा को गम्भीर चोटें आईं।

आसपास के लोगों ने घटने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना में घायल हुये व्यक्तियों को बाबागंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में इसराइल का बायां पैर बुरी तरह से छतिग्रस्त होने तथा सर पर गहरी चोट आने की वजह से हालत को गम्भीर देखते हुये प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय बहराइच रिफर कर दिया। जहाँ पर उसका इलाज किया जा रहा। कार चालक मौके से फरार बताया गया स्थानीय थाना रुपैडिहा की पुलिस ने घटना कारित कार को अपनी अभिरक्षा में लेकर अग्रिम कार्यवाही को जुट गयी है।

About CMD NEWS

Check Also

जिलाअधिकारी मोनिका रानी व बहराइच पुलिस अधीक्षक वृन्दा शुक्ला द्वारा तहसील महसी में फरियादियों की समस्याओं को सुन कर उनका त्वरित निस्तारण हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए

रिपोर्ट कृष्ण गोपाल जिलाअधिकारी मोनिका रानी व बहराइच पुलिस अधीक्षक वृन्दा शुक्ला द्वारा तहसील महसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *