Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / CMD NEWS कैरियर मार्ग दर्शक अख़बार पर सुबह 10 बजे की बड़ी ख़बरें दिल्ली लखनऊ मेरठ अंबेडकर नगर प्रतापगढ़ अमरोहा कौशांबी नोएडा हरदोई ललितपुर शाहजहांपुर बरेली
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

CMD NEWS कैरियर मार्ग दर्शक अख़बार पर सुबह 10 बजे की बड़ी ख़बरें दिल्ली लखनऊ मेरठ अंबेडकर नगर प्रतापगढ़ अमरोहा कौशांबी नोएडा हरदोई ललितपुर शाहजहांपुर बरेली

➡दिल्ली- बाइडेन के सत्ता संभालते ही बाजार में तेजी, आज शेयर बाजार में बड़ा बदलाव देखा गया, अपने सबसे उच्चत स्तर पर पहुंचा BSE, कई देशों के शेयर मार्केट में तेजी आई, पहली बार सेंसेक्स 50 हजार के पार

➡लखनऊ- योगी सरकार की योजना पर केंद्र की मुहर, किसानों की आय बढ़ाने की योजना पर मुहर, भंडारण योजना से किसानों की किस्मत बदलेगी, गांव में ही भंडारण कर सकेंगे यूपी के किसान, अनाज का भंडारण कर सकेंगे यूपी के किसान, सही समय पर अनाज बेच मुनाफा कमा सकेंगे, अब शुरू होगी भंडारण गृह निर्माण की तैयारी, भूमि चिन्हांकन कर भंडारण गृह निर्माण की तैयारी, गोदामों में स्थानीय लोगों को रोजगार देगी सरकार, केयर टेकर, संचालक और बाबू के पद होंगे सृजित, 5 हजार गोदाम बनाने जा रही योगी सरकार, अनाज भंडारण के लिए 5 हजार गोदाम बनेंगी, योजना पर करीब 2500 करोड़ रुपये खर्च होंगे, भंडारण क्षमता करीब 8.60 लाख मीट्रिक टन होगी.

➡लखनऊ- वेब सीरीज ‘तांडव’ के खिलाफ FIR का मामला, लखनऊ पुलिस आरोपियों से करेगी पूछताछ, मुंबई में आज लखनऊ पुलिस करेगी पूछताछ, आरोपियों के दफ्तर जाएगी लखनऊ पुलिस, वेब सीरीज से जुड़े सबूत भी जुटाएगी पुलिस, मुंबई पुलिस ने सहयोग का दिलाया भरोसा, हजरतगंज पुलिस की एक टीम मुंबई में है, मिर्ज़ापुर से भी एक पुलिस टीम पहुंची है मुंबई, वेब सीरीज ‘मिर्ज़ापुर’ पर दर्ज है एफआईआर

➡लखनऊ- पूर्व ब्लाक प्रमुख सुजीत पांडे हत्याकांड मामला, जितेंद्र यादव को 12 घंटे की रिमांड पर लिया, जितेंद्र को रिमांड पर लेकर पुलिस ने पूछताछ की, पुलिस ने 315 बोर का असलहा किया बरामद, निशानदेही पर मरोई मोड़ से असलहा बरामद, हत्याकांड में अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारी.

➡मेरठ- गैंगस्टर बदनसिंह बद्दो की कोठी का आज ध्वस्तीकरण, साढ़े 10 बजे से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू होगी, पुलिस सुरक्षा में विकास प्राधिकरण करेगा कार्रवाई, कमिश्नर के आदेश के बाद कार्रवाई सुनिश्चित हुई, ढाई लाख का फरार इनामी गैंगस्टर है बदनसिंह, 22 महीने पहले पुलिस हिरासत से फरार हुआ, टीपीनगर के पंजाबीपुरा में है बदनसिंह बद्दो की कोठी, करीब ढाई महीने के इंतजार के बाद ध्वस्तीकरण.

➡अम्बेडकरनगर- सरकारी भूमि हड़पने के मामले में दर्ज हुआ केस, लेखपाल ने फर्जीवाड़ा कर कर ली थी अपने नाम, डीएम के निर्देश पर निलम्बित लेखपाल पर केस, लेखपाल हरिश्चंद्र पाठक पर दर्ज हुआ केस, राजस्व निरीक्षक ने अकबपुर में दर्ज कराया केस, अकबरपुर में तैनाती के दौरान ने किया था कारनामा.

➡प्रतापगढ़- 3 दारोगा और 9 सिपाहियों पर केस के आदेश, हत्या का मुकदमा दर्ज करने के दिए गए आदेश, दबिश के दौरान पिटाई से हुई थी बुजुर्ग की मौत, मामले में सीजेएम कोर्ट ने केस के आदेश दिए, एसओ सांगीपुर को मामले में जांच के आदेश, लालगंज कोतवाली के बाबूतारा गांव का मामला.

➡अमरोहा- नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता की मौत का मामला, उपचार के दौरान दिल्ली में हुई थी मौत, देर रात पीड़ित किशोरी के शव उसके घर पहुंचा, परिजनों की चीख पुकार से गुंजा पूरा गांव, रिश्ते के भाई ने नाबालिग से किया था बलात्कार, थाना डिडौली क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡कौशांबी- किसान आंदोलन को लेकर टोल प्लाजा पर प्रदर्शन, ओड़ीसा से दिल्ली जा रहे किसानों ने प्रदर्शन, कोखराज टोल प्लाजा पर प्रदर्शन किया, 15 जनवरी को उड़ीसा से चले हैं-किसान, यूपी पुलिस हमें परेशान कर रही-किसान, टोल प्लाजा पर जमकर की नारेबाजी.

➡नोएडा – दिनदहाड़े युवक की मोबाइल स्नेचिंग, मोबाइल स्नैचिंग की घटना CCTV में कैद, पॉश सोसायटी के गेट पर घटना को दिया अंजाम, घटना ने पुलिस के सभी दावों की खोली पोल, सेक्टर 49 थाना क्षेत्र प्रतीक वेस्टीरिया सोयायटी की घटना.

➡हरदोई- दो पक्षों में मारपीट हवाई फायरिंग से हड़कंप, प्रधान और पूर्व प्रधान समर्थकों में विवाद, अंधेरे का फायदा उठाकर किसी ने की फायरिंग, घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं, पाली थाना इलाके के उबरीखेड़ा का मामला.

➡ललितपुर – मजदूर की बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात, दुष्कर्म के बाद पीड़िता हुई गर्भवती, एसपी के निर्देश पर 2 आरोपियों पर केस दर्ज, मड़ावरा थाना क्षेत्र एक गांव का मामला.

➡शाहजहांपुर- संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रौजा के रेलवे फाटक के पास की घटना

➡बरेली- सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आगमन, 1:10 बजे बरेली एयरपोर्ट पहुंचेंगे अखिलेश, सपा के मंडलीय ट्रेनिंग शिविर में आएंगे, 22 जनवरी को बरेली से करेंगे प्रस्थान.

 

About cmdnews

Check Also

बहराइच- जुड़ा गांव में अज्ञात कारणों से घर में लगी में लगी आग,घर में सो रहे बच्चे की जलकर दर्दनाक मौत,परिवार में मचा कोहराम

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव कार्यालय कोतवाली नानपारा क्षेत्र के जुड़ा निवासी सनोज के घर मे अज्ञात …

Leave a Reply