Breaking News
Home / Uncategorized / 2 करोड़ रु और सरकारी नौकरी से की जाए मदद- सूरज सिंह
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

2 करोड़ रु और सरकारी नौकरी से की जाए मदद- सूरज सिंह

दिनांक 03-10-2021 गोंडा

सुनील तिवारी सी एम डी न्यूज

कल दिनांक 3/10/21 को लखीमपुर खीरी में भाजपा सरकार के केंद्रीय मंत्री और लखीमपुर खीरी के सांसद अजय मिश्रा”टेनी” के बेटे और उनके साथ के शोहदों द्वारा तीनों काले कृषि कानूनों के खिलाफ धरनारत किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ाने से किसानों की हुई हत्या के खिलाफ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा श्री अखिलेश यादव सहित प्रदेश के तमाम वरिष्ठ नेताओं के नज़रबंदी और गिरफ्तारी के विरोध में समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष आनन्द स्वरूप पप्पू यादव के आह्वाहन पर गोण्डा सदर प्रत्याशी रहे सूरज सिंह के नेतृत्व में हज़ारों समाजवादियों ने आंदोलन किया!
जिलाध्यक्ष ने कई सूत्रीय ज्ञापन प्रशासन को सौंपते हुए कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी हो और अजय मिश्रा टेनी इस्तीफा दें। आज की सरकार में किसान, नौजवान, छात्र, बेरोजगार, अल्पसंख्यक, महिला, कर्मचारी, प्रबुध्द वर्ग सहित हर धर्म हर वर्ग के लोग परेशान हैं, किसी की सुनवाई नहीं हो रही।
सूरज सिंह ने मौजूदा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब रक्षक ही भक्षक हो जाएं तब देश-प्रदेश में क्रांति जन्म लेती है। भाजपा सरकार में पुलिस द्वारा स्व०विवेक तिवारी की हत्या, स्व० मनीष गुप्ता की हत्या और लखीमपुर के आठ किसानों की हत्या से यह साबित हो गया है कि योगी आदित्यनाथ के बेहतरीन लॉ एंड ऑर्डर की बात झूठ का पुलिंदा है। हत्या किए गए किसानों के परिवारों को 2-2 करोड़ मुआवज़ा, सरकारी नौकरी देकर सरकार साबित करे कि किसान परिवार के साथ न्याय हुआ है।
विदित हो कि आज सुबह 5 बजे से ही पुलिस द्वारा पूर्वमंत्री स्व० पंडित सिंह के आवास विकास स्थित घर पर सूरज सिंह सहित आवास को छावनी में तब्दील कर दिया गया था लेकिन सूरज सिंह अपने समर्थकों के साथ पुलिस ब्यवस्था को छकाते हुए अपने आवास से सरकार विरोधी गगन भेदी नारा लगाते हुए पैदल ही जिला अस्पताल होते हुए महिला अस्पताल स्थित चौराहे पर पहुंचे जहां पुलिस और सूरज सिंह तथा समर्थकों की काफी नोक झोंक हुई और उसी चौराहे पर सूरज सिंह अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए।

About Sunil Kumar Tiwari

Check Also

रिसिया पॉवर हाउस विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही से ग़ायब है एक हफ़्ते से बिजली

बहराइच:- रिसिया नगर में स्थित पॉवर हाउस में विगत कई दिनों से बिजली व्यवस्था चरमराई …

Leave a Reply