Breaking News
Home / World / प्रमुख खबरें / BIG NEWS : दिल्ली, हरियाणा, लखनऊ, बरेली, ललितपुर, मथुरा, नोएडा, सहारनपुर, ललितपुर, अमरोहा, बदायूॅ, बिजनौर, गाजियाबाद, हापुड़, कौशांबी, फर्रूखाबाद, हापुड़, फिरोजाबाद, गोरखपुर, उन्नाव, बिजनौर, आगरा
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

BIG NEWS : दिल्ली, हरियाणा, लखनऊ, बरेली, ललितपुर, मथुरा, नोएडा, सहारनपुर, ललितपुर, अमरोहा, बदायूॅ, बिजनौर, गाजियाबाद, हापुड़, कौशांबी, फर्रूखाबाद, हापुड़, फिरोजाबाद, गोरखपुर, उन्नाव, बिजनौर, आगरा

दिल्ली- राजस्थान के किसान संगठन दिल्ली कूच करेंगे, 51 किसान संगठन शाहजहांपुर महापड़ाव पहुंचेंगे, शाहजहांपुर और बहरोड़ में प्रशासन हुआ अलर्ट, हाइवे पर CRPF,पैरामिलट्री फोर्स की गई तैनात, हाइवे सीमा पर 2 CISF, RAF की टुकड़ी तैनात, अतिरिक्त पुलिस बल भी सीमा पर तैनात किया.

➡दिल्ली- दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश की संभावना, साउथ दिल्ली, साउथ वेस्ट दिल्ली, द्वारका में बारिश, IGI एयरपोर्ट के इलाके में 2 घंटों में बारिश होगी, न्यूनतम तापमान 11.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ, दिल्ली का अधिकतम तापमान 25.8 डिग्री सेल्सियस.

➡हरियाणा – फरीदाबाद के सभी टोल पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 5 टोल प्लाजा पर 3500 पुलिसकर्मी तैनात, दंगा-रोधी उपकरणों के साथ की गई तैनाती, किसान आज टोल प्लाजा पर प्रदर्शन करेंगे.

➡लखनऊ- मौसम विज्ञान केंद्र ने जारी किया अलर्ट, कई जिलों में गरज के साथ बारिश की संभावना, अगले 3 घंटों में बदलेगा मौसम का मिजाज, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, बुलंदशहर में बारिश, अलीगढ़, मुरादाबाद, संभल में बारिश की संभावना, बदायूं और रामपुर पर भी बारिश की संभावना.

➡लखनऊ- आज के सभी डीएल अपॉमइंटमेंट कैंसल, परिवाहन विभाग,एनआईसी की लापरवाही, लापरवाही के चलते छुट्टी वाले दिन दिए अपॉइंटमेंट, शनिवार की छुट्टी होने के बाद दिए अपॉइंटमेंट, सभी को 17 दिसम्बर की तारीख दी गई.

➡बरेली- ओरियन सिक्योरिटी सॉल्यूशन ने लगाया करोड़ों का चूना, पॉवर कॉरपोरेशन को कंपनी संविदा कर्मचारी देती है, कंपनी ने जीएसटी में करोड़ों रुपए का हेरफेर किया, जीएसटी विभाग,पॉवर कॉरपोरेशन ने शुरू की जांच, पंजीकरण रद्द फिर भी अफसर भुगतान करते रहे, संबंधित 21 एक्सईएन से तीन दिन में मांगा जवाब, बरेली जोन में 10 करोड़ रुपए का घोटाला,जांच शुरू.

➡ललितपुर- परिषदीय स्कूलों की किड खरीद में बड़ा घोटाला, ललितपुर के स्कूलों में मध्यप्रदेश से किड खरीद, 10 हजार की किट में सिर्फ 6 हजार का सामान, 5 हजार की किट में सिर्फ 3 हजार का सामान, कमीशनखोरी की भेंट चढ़ी बच्चों की किड सप्लाई, प्राथमिक और जूनियर सरकारी स्कूलों का मामला.

➡मथुरा – डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का 2 दिनी दौरा, वृंदावन में लगने वाले कुंभ की तैयारियों की समीक्षा, संतों और धर्माचार्यों के साथ तीर्थं पुरोहितों की बैठक, लोनिवि की कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास, आला अधिकारियों के साथ विकासकार्यों की समीक्षा, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी रहेंगे साथ मौजूद.

➡नोएडा- ठंड और बारिश में भी धरने पर बैठे किसान, तेज बारिश और कोहरे में भी डटे रहे किसान, आज देशभर के टोल फ्री कराएंगे किसान, प्रशासन ने टोल प्लाजा पर अलर्ट जारी किया, मौसम विभाग ने ठंड बढ़ने का लगाया अनुमान, भीषण ठंड के बाद भी बॉर्डर पर डटे है किसान, चिल्ला बॉर्डर पर 13 दिन से चल रहा धरना.

➡सहारनपुर- दारोगा डीसी कुमार ने व्यापारी को धमकी दी, कपड़े के शोरूम में घुसकर व्यापारी को धमकी, जैकेट बदलने पर व्यापारी ने रसीद मांगा था, रसीद मांगने पर व्यापारी को गाली,धमकी दी, SI की गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, सहारनपुर के देवबंद थाने में तैनात है डीसी कुमार.

➡ललितपुर – महिला ने कुएं में कूदकर की जान देने की कोशिश, मां को बचाने के लिए 3 बच्चे भी कुएं में कूदे, 2 बेटियां और एक बेटा भी कुएं में कूदे, ग्रामीणों की मदद से चारों को कुएं से निकाला गया, पाली थाना क्षेत्र के पण्डयाना मोहल्ले की घटना.

➡अमरोहा- शादी का झांसी देकर युवती का शारीरिक शोषण, पुलिस ने युवक पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया, मुकदमा दर्ज होते ही युवक बैकफुट पर आया, पंचायत में फैसले के बाद युवक ने किया निकाह, डिडौली थाना क्षेत्र के जोया कस्बे का मामला.

➡बदायू़ं- सहकारिता विभाग के 3 अमीनों की सेवा समाप्त, लापरवाही बरत रहे तीनों अमीनों पर हुई कार्रवाई, विभाग के लिए वसूली न करने पर सेवा समाप्त, एआर कॉपरेटिव राघवेंद्र सिंह ने जारी किया आदेश, सेवा समाप्ति आदेश के बाद विभाग में हड़कंप.

➡बिजनौर- बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या से हड़कंप, ज़मीनी विवाद को लेकर बुजुर्ग की हत्या, परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिजनौर के चांदपुर थाना इलाके का मामला.

➡गाजियाबाद- टोल प्लाजा पर किसानों का प्रदर्शन मामला, टोल प्लाजा पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर सुरक्षा बढ़ी, दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक टोल फ्री कराएंगे, जिले में डासना और दुहाई में है टोल प्लाजा.

➡हापुड़- युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप का आरोप, चार युवकों पर गैंगरेप का गंभीर आरोप, निकाह के बाद भी गैंगरेप करने का आरोप, मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, हापुड़ के देहात थाना क्षेत्र का मामला.

➡कौशांबी- कंटेनर की टक्कर से साइकिल सवार घायल, कंटेनर चालक को पकड़ कर ग्रामीणों ने पीटा, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, कोखराज थाने के चाकवन चौराहे का मामला.

➡फर्रूखाबाद- अमृतपुर BJP विधायक की पत्नी पर केस, विधायक की पत्नी समेत 9 लोगों पर केस, तालाब की जमीन अपने नाम कराने का आरोप, सुशील शाक्य की पत्नी ऊषा शाक्य पर केस, कोर्ट आदेश पर BJP विधायक की पत्नी पर केस.

➡हापुड़- अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, हापुड़ देहात थाना क्षेत्र का मामला.

➡फिरोजाबाद- तेज रफ्तार कार नाले में पलटने से हादसा, दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौत,2 घायल, शादी समारोह से लौट रहा था परिवार, पचोखरा थाने की नारखी रोड पर हादसा.

➡गोरखपुर- 13 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म, चाचा ने अपनी भतीजी से किया दुष्कर्म, दुष्कर्म कर आरोपी चाचा मौके से फरार, परिजनों की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा, चिलुआताल थाना इलाके का मामला.

➡उन्नाव- तेज रफ्तार ट्रक ने किसान को रौंदा, किसान की मौके पर दर्दनाक मौत, सड़क पार करते समय हुआ हादसा, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली उन्नाव की नवीन मंडी की घटना.

➡उन्नाव- चाय बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग, आग लगने से सिलेंडर बन आग का गोला, एक दर्जन से ज्यादा झुलसे,4 की हालत गंभीर, कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर गांव में हादसा.

➡बिजनौर- सपा जिलाध्यक्ष समेत 21 कार्यकर्ताओं पर केस, साइकिल यात्रा निकालने पर मुकदमा दर्ज, कृषि कानून के विरोध में निकाली थी यात्रा, हल्दौर थाने में संगीन धाराओं में मामला दर्ज.

➡ललितपुर- सड़क किनारे खुले में फेंका जा रहा मेडिकल वेस्ट, मेडिकल वेस्ट से ग्रामीण क्षेत्र में फैल रहा संक्रमण, ललितपुर के तहसील मडावरा क्षेत्र का मामला.

➡आगरा- मजदूर की पत्नी से गुंडे ने की छेड़छाड़, घर में घुसकर जबरदस्ती की छेड़छाड़, बैंड बाजा बजाने गया था मजदूर, आरोपी गुंडे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बाह क्षेत्र के बिजौली गांव का मामला.।

About cmdnews

Check Also

बहराइच- नानपारा नगरपालिका में अनियमितता की भेंट चढ़ रहा लाखों का नाला, जांच की कही बात

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव जिला बहराइच के आदर्श नगर पालिका नानपारा के द्वारा मिहींपुरवा रोड पर …

Leave a Reply