Breaking News
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

रूपईडीहा क्षेत्र में हुई गोवंश की घटना, गोवंश के अवशेष के साथ 06 गिरफ्तार, पूछताछ जारी।

रिपोर्ट-एम.असरार सिद्दीकी।
बहराइच- रविवार की सुबह रंजीत बोझा गांव में हुई गोवंश की घटना मे पुलिस ने गोवंश अवशेष व खाल के साथ 06 लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं। एसएचओ प्रमोद कुमार सिंह को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि थाना रूपईडीहा क्षेत्र के रंजीबोझा गांव में एक मकान में गोकशी हुई हैं।

इसी सूचना पर उन्होंने भारी सख्या मे पुलिस टीम मौके पर भेजा। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर छापा मारा।गांव के ही रहने वाले मोहम्मद हनीफ पुत्र मोहम्मद मजीद,ने अपने ही घर में 3 से 4 साल का बछड़ा पाल रखा था और उसी मकान के अंदर ही गोकशी हुई। गोकशी की घटना मे अभी तक 06 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी नानपारा जंग बहादुर यादव ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की।सीओ नानपारा जंग बहादुर यादव के मुताबिक गोवंश अवशेष व वध उपकरण बरामद किए। इसके अलावा सर्किल के सभी थानों की पुलिस बुलाकर गोकशी करने वालों की छानबीन की जा रही है।रंजीत बोझा गांव में हुए गोकशी के मामले को सीओ नानपारा स्वयं गोकशी के मामले को देख रहे हैं।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक 06 लोगों को इस मामले मे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही हैं। इसमें 03 महिलाएं सामिल होने की भी जानकारी मिली है।

About CMD NEWS

Check Also

जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता में सम्पन्न

रिपोर्ट  हरि शरण शर्मा जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता …

Leave a Reply