Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / मवई अयोध्या – संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का हाईवे के किनारे जंगल में पेड़ से लटका मिला शव
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

मवई अयोध्या – संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का हाईवे के किनारे जंगल में पेड़ से लटका मिला शव

मुदस्सिर हुसैन CMD NEWS

अयोध्या 11 जून – राम सनेही घाट के अधेड़ का पटरंगा थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों मे जंगल में पेड़ से शव लटका मिला।बताते चलें कि लड़की के घर जाने के लिए घर से निकला 50 वर्षीय जग प्रसाद का अयोध्या के पटरंगा थाना क्षेत्र में लखनऊ अयोध्या नेशनल हाइवे से 20 मीटर की दूरी पर संदिग्ध परिस्थितियों में शव पेड़ से लटका मिला।सूचना पर सनसनी फैल गई।घटना जिले की सीमा पर अशरफपुर गंगरेला की है।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिससे उसकी पहचान जग प्रसाद के रुप में हुई है।वह घर से बेटी के घर जाने की बात कहकर शाम को निकला था।
सोमवार सुबह जंगल में शौच करने गए ग्रामीणों ने एक अधेड़ व्यक्ति का शव सागौन के पेड़ की शाखा से गमछा के सहारे लटकता हुआ देखा।यह घटना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई।ग्रामीणों ने सूचना पटरंगा पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे दरोगा वीरेंद्र कुमार अपनी टीम के साथ शव को कब्जे में लेकर आस-पास के लोगों से पहचान कराई गई, लेकिन पता नहीं चल सका।सोशल मीडिया से व्यक्ति की पहचान हुई।पुलिस ने शव के फोटो को सोशल मीडिया पर सर्च किया तो मृतक व्यक्ति की पहचान जग प्रसाद उम्र 50 वर्ष पुत्र मोहन लाल निवासी भवनियापुर शिवली कोतवाली रामसनेही घाट जनपद बाराबंकी के रूप में हुई है।
परिजनों के मुताबिक मृतक रविवार की शाम को घर से अपनी लड़की के यहां अईमा टिकैत नगर जाने के लिए निकला था।उनका मानसिक संतुलन सही नहीं था परिजनों के मुताबिक दिमाग के तीन साल से इलाज चल रहा था। थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया गया है।रिपोर्ट आने पर मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

About cmdnews

Check Also

मवई अयोध्या – नम आंखों से कर्बला में सुपुर्द ए ख़ाक किए गए तजिए 

रिपोर्ट मुदस्सिर हुसैन CMD NEWS   मवई अयोध्या – नम आंखों से कर्बला में सुपुर्द …

Leave a Reply