Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / आज का राशिफल —– आज का पञ्चाङ्ग– दिनांक – 23 मई 2022
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

आज का राशिफल —– आज का पञ्चाङ्ग– दिनांक – 23 मई 2022

दिन = सोमवार
संवत् = 2079 (राक्षस नाम संवत्सर)
मास = ज्येष्ठ मास
पक्ष = कृष्ण पक्ष
तिथि = अष्टमी तिथि
नक्षत्र = शतभिषा नक्षत्र
योग = ऐंद्र/वैधृति योग
दिशाशूल – पूर्व दिशा
राहुकाल – प्रातः 7:30 से 9 बजे तक

【–विशेष टिप–】
=====================================
★★काल पुरुष की कुंडली में चन्द्रमा ग्रह माता का कारक है जन्म कुंडली में चंद्र-राहु, चंद्र-केतु, चंद्र-बुध, चंद्र-शनि, आदि की युति हो तो जातक को ‘मातृ दोष ‘ का योग कुंडली में बन ही जाता है।
=====================================

【–राशिफल–】

मेष राशि:
मकान दुकान के निर्माण में भाइयों का सहयोग मिलेगा। व्यापार विस्तार के अवसर बन रहे है। कारोबार में परिश्रम का पूरा फल मिलेगा। नौकरी में आपका प्रभाव बढ़ेगा।

वृषभ राशि:
आप कितना नकारात्मक सोचते है। दूसरों के बारे में गलत धारणा संबंधों को कमजोर कर सकती है। कार्य क्षेत्र का विकास एवं विस्तार होने के योग है। व्यर्थ के विवादों से दूर रहें।

मिथुन राशि:
आज आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। कार्यस्थल पर जल्दबाजी में काम न करें। परिवार के विवाद समाप्त होने से शांति एवं सुख बढ़ेगा। व्यावसायिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी। संतान सुख संभव है।

कर्क राशि:
अधिकारी वर्ग सम्मान प्राप्त करेंगे। परिवार के साथ मनोरंजन में समय बीतेगा। व्यापारिक लाभ संभव है। संतान की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। अपनी जीवनशैली को नियंत्रित रखें।

सिंह राशि:
कारोबार में आ रहे उतार चढ़ाव से चिंता बढ़ेगी। रचनात्मक कार्य करने को मिलेगा। व्यापारिक कार्यों से कीर्ति वृद्धि होगी। कानूनी विवादों से दूर रहें। संतान की आजीविका संबंधी समस्या का समाधान होगा।

कन्या राशि:
अपने अधिकारों का गलत उपयोग कर रहे है। आज राजनीतिक एवं सामाजिक कार्यों में सफलता मिलेगी। व्यवहार कुशलता से समस्या का समाधान कर लेंगे। खर्चों में बढ़ोतरी होगी।

तुला राशि:
निजी जीवन में सोच के परे काम होगा। भूमि संबंधी समस्या का निपटारा होगा। निर्माणकार्य के अधूरे पड़े कार्य पूर्ण होने के योग हैं। व्यापार में नए अनुबंध होंने वाले है।

वृश्चिक राशि:
अपनी सूझबूझ से काम पुरे करेंगे। शिक्षा व ज्ञान में वृद्धि होगी। प्रयत्न एवं दूरदर्शिता से सहयोग मिलेगा। आलस्य त्याग कर कार्य समय पर करें। संतान के विवाह संबंधी समस्या का हल होगा।

धनु राशि:
अपनी ज़िद के कारण परिवार खत्म कर लेंगे। समय पर संभल जाएं। दोस्तों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। जायदाद संबंधी समस्या सुलझाने में समय बीतेगा। पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

मकर राशि:
आज व्यापार, नौकरी में आपका महत्व एवं प्रभाव बढ़ सकता है। कार्यस्थल पर किए प्रयास व सहयोग से अनुकूलता आएगी। नए व्यवसायिक संबंध लाभदायक सिद्ध होंगे। किसी के प्रति आकर्षित होंगे।

कुंभ राशि:
कई दिनों से रुके कार्यों में गती आएगी। विवाह योग्य जातकों के लिए समय अनुकूल है। हर किसी को अपने मन की बात न बताएं, नुकसान हो सकता है। मकान संबन्धित समस्या का समाधान होगा।अधिकारी वर्ग के लिए समय मिश्रित फलदायक है।

मीन राशि:
संतान के गतिविधियों पर नजर रखें। लंबे समय के बाद प्रिय व्यक्ति से भेंट होगी। जीवनसाथी से संबंधों में कड़वाहट संभव है। परोपकारी स्वभाव के कारण दूसरों की मदद से संतोष मिलेगा पर लोग आप के काम से नाखुश रहेंगे।

==================================

(सरल उपाय, सहज समाधान ज्योतिष, वैदिक एवं वास्तु संस्थान)

(आपका सुखमय जीवन, हमारा उद्देश्य)

【पायें सरल उपायों से समाधान】

【No Fee Boundation On Consultation】

【–ज्योतिर्विद–】

पं० विष्णु स्वरूप अवस्थी (गुरु जी)
(कर्मकाण्ड,ज्योतिष एवं वास्तु विशेषज्ञ)

पं० सत्यम विष्णु अवस्थी
(ज्योतिष एवं आध्यात्मिक चिंतक)

प्रधान कार्यालय –
माँ भद्रकाली आश्रम
बिरहर, कानपुर नगर (उo प्रo) -209209

शिविर कार्यालय –
y-1 ब्लॉक किदवई नगर (नाला रोड व्हाइट हाउस के पास), कानपुर – 208011

मो० – 9795986883, 9451020295

ईमेल –
vishnuswaroopgi@gmail.com

About cmdnews

Check Also

सशस्त्र सीमा बल के महानिदेशक दलजीत सिंह चौधरी का 42वीं वाहिनी SSB बहराइच में दो दिवसीय भ्रमण

रिपोर्ट कृष्णा गोपाल सशस्त्र सीमा बल के महानिदेशक दलजीत सिंह चौधरी का 42वीं वाहिनी SSB …

Leave a Reply