Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / बहराइच- नवाबगंज ब्लाक में मनाया गया जीत का जश्न
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बहराइच- नवाबगंज ब्लाक में मनाया गया जीत का जश्न

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव सम्पादक

नानपारा विधानसभा में बीजेपी गठबंधन अपना दल (एस) के प्रत्याशी राम निवास वर्मा की जीत का जश्न शुक्रवार को कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर जुलूस निकालकर मनाया। विधानसभा अंतर्गत सीमावर्ती कस्बा रुपईडीहा में ब्लाक प्रमुख नवाबगंज जे पी सिंह के नेतृत्व में दोनों संगठनों के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने विजय जुलूस बाबागंज से सीमावर्ती क्षेत्र तक निकाला। जुलूस रुपईडीहा कस्बे में भ्रमण करने के पश्चात वापस बाबागंज की ओर चला गया।

इस जुलूस में शामिल लोग योगी मोदी जिंदाबाद, बुलडोजर बाबा जिंदाबाद के नारे लगाते हुए आगे बढ़ रहे थे। पिछली दो बार से नानपारा विधानसभा सीट पर काबिज माधुरी वर्मा को लगभग 12184 के मतों से हराकर इस बार अपना दल के प्रत्याशी ने विजय पताका लहराया है । अपना दल (एस) के मीडिया सलाहकार श्याम कुमार मिश्रा ने बताया कि योगी और मोदी के किए गए विकास के कार्य ,राशन प्रणाली , बिजली तथा प्रशासनिक व्यवस्था में सुधार व नारी सम्मान आदि मुद्दों पर जनता ने अपनी मुहर लगाई श्याम कुमार मिश्रा ने कहा आने वाले दिनों में इस सीमावर्ती कस्बे का विकास कर यहां की मूलभूत सुविधाओं को दिलाने का प्रयास किया जाएगा

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के कोषाध्यक्ष संजय कुमार वर्मा, जिला मीडिया प्रभारी अपना दल एस श्याम कुमार मिश्रा ,किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष पंडित भीमसेन मिश्रा,मंडल अध्यक्ष अजय मिश्र,जिला कार्यकारिणी सदस्य रमेश कुमार अम्लानी,विजय सिंह,किसान मोर्चा मंडल उपाध्यक्ष अंकुर त्रिपाठी सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

About cmdnews

Check Also

जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता में सम्पन्न

रिपोर्ट  हरि शरण शर्मा जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता …

Leave a Reply