Home / CMD NEWS E-NEWSPAPER / सीतापुर:अपर्णा ने महिलओं से की निर्मल वर्मा को जिताने की अपी
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

सीतापुर:अपर्णा ने महिलओं से की निर्मल वर्मा को जिताने की अपी

सी एम डी न्यूज/अरविंद अवस्थी (ब्यूरो चीफ ) 

अपर्णा ने महिलाओं से की निर्मल वर्मा को जिताने की अपील।

सीतापुर: राजनीतिक राजपरिवार की कुलवधू और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू श्रीमती अपर्णा यादव ने बिसवां स्थित कनुप्रिया गेस्ट हाउस पहुंचकर महिलाओं के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आगामी 23 फरवरी को भाजपा प्रत्याशी निर्मल वर्मा को जिताने की अपील की।
श्रीमती यादव ने जमकर मोदी, योगी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी जी एक एक सोच से लाखों शौचालय बनाए गए तथा गरीबों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। इसी के साथ उन्होंने मोदी जी के राष्ट्रवाद का भी उल्लेख किया और भाजपा द्वारा भव्य राम मंदिर निर्माण की शुरुआत तथा काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के निर्माण की बात करते हुए मोदी जी की खुले कंठ से प्रशंसा की।
श्रीमती अपर्णा यादव ने अपने संबोधन की शुरुआत रामानंद सागर निर्देशित जनप्रिय टीवी सीरियल “रामायण” वर्ष 1987 के गीत से की
अद्भुत है महिमा दो अक्षर के नाम की
सुनो राम कथा और जय बोलो श्री
। श्रीमती यादव के इस गीत ने पूरे माहौल में समा बांध दी और खचाखच भरा पूरा हाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।
यह सच है कि श्रीमती यादव कुछ खास या विशेष नहीं बोली लेकिन उनकी आवाज की खनक, भाषा की शुद्धता और शब्दों का उच्चारण सब को सम्मोहित कर रहा था। ऐसा लग रहा था कि वह अपनी इस सम्मोहित करने वाली आवाज से अपने ऊपर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बहू की पहचान को हटाकर स्वयं के व्यक्तित्व की पहचान बनाना चाहती हैं। श्रीमती यादव ने संबोधन का अंत भी रामायण की एक चौपाई से ही किया।
कार्यक्रम का सफल संचालन नगर अध्यक्ष पंकज गुप्ता ने किया। श्रीमती यादव ने अपने संबोधन में खासतौर से पंकज गुप्ता का नाम लेकर आभार भी प्रकट किया। इसके अलावा इस कार्यक्रम को महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष कंचन पांडेय, चेयरपरसन सीमा जैन तथा भाजपा प्रत्याशी निर्मल वर्मा ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर सीमा शुक्ला, शालिनी गुप्ता तथा बरखा सिंह सहित बहुत सी महिलाएं तथा पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About Anuj Jaiswal

Check Also

जिलाअधिकारी मोनिका रानी व बहराइच पुलिस अधीक्षक वृन्दा शुक्ला द्वारा तहसील महसी में फरियादियों की समस्याओं को सुन कर उनका त्वरित निस्तारण हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए

रिपोर्ट कृष्ण गोपाल जिलाअधिकारी मोनिका रानी व बहराइच पुलिस अधीक्षक वृन्दा शुक्ला द्वारा तहसील महसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *