Breaking News
Home / CMD NEWS E-NEWSPAPER / बस्ती: जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने किया लोगों को जागरूक कर शत प्रतिशत टीकाकरण कराने की अपील।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बस्ती: जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने किया लोगों को जागरूक कर शत प्रतिशत टीकाकरण कराने की अपील।

जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने किया लोगों को जागरूक कर शत प्रतिशत टीकाकरण कराने की अपील।

अवनीश कुमार मिश्रा।। सीएमडी न्यूज़

बस्ती – जिन क्षेत्रों में कोविड टीकाकरण और विगत चुनावों में मतदान का प्रतिशत बहुत कम हुआ है, या जहां के नागरिकों ने इसमे कम रूचि दिखाई है, वहां लोगों को जागरूक कर शत प्रतिशत टीकाकरण कराने की जिलाधिकारी ने अपील किया है। वे रोटरी क्लब बस्ती मिडटाउन की ओर से शुरू किये जा रहे कार्यक्रम का पोस्टर लांच कर रही थीं।
उन्होने रोटरी के कार्यक्रम की सराहना करते हुये सामाजिक कार्यकर्ताओं का आवाह्न किया कि वे इस दिशा में आगे आकर शत प्रतिशत कोविड का टीका लगवायें। रोटरी कम टीकाकरण और कम मतदान वाले क्षेत्रों में इस कार्यक्रम को संचालित करेगा। जिलाधिकारी ने मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिये सुझाव भी मांगा। क्लब के अध्यक्ष मयंक श्रीवास्तव एवं सचिव डा. एसके त्रिपाठी ने कहा कि उपरोक्त कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित होगा।
इस दौरान रोटरी के लोग वृद्ध, दिव्यांग और महिलाओं के बीच जायेंगे और उन्हे मताधिकार और इसके महत्व की जानकारी देते हुये टीकाकरण को भी प्रेरित करेंगें। स्वीप आईकॉन आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि भारतीय लोकतंत्र में हर मतदाता महत्वपूर्ण है। भारत का संविधान उसे अपनी सरकार चुनने का अधिकार दिया है। शत प्रतिशत मतदान से देश प्रदेश को एक अच्छी सरकार मिल सकती है। पोस्टर लांच करते समय डीडीओ अजीत कुमार श्रीवास्तव, रोटरी के पूर्व अध्यक्ष रो. सतीश सिंघल, अजीत सिंह, देवेन्द्र श्रीवास्तव, आशीष कुमार, कुलदीप सिंह, दिलीप गुप्ता आदि मौजूद रहे।

About Anuj Jaiswal

Check Also

जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता में सम्पन्न

रिपोर्ट  हरि शरण शर्मा जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता …

Leave a Reply