Breaking News
Home / World / प्रमुख खबरें / डॉक्टर मदन लाल गुप्ता के आकस्मिक निधन पर क्षेत्र में शोक की लहर
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

डॉक्टर मदन लाल गुप्ता के आकस्मिक निधन पर क्षेत्र में शोक की लहर

बनीकोडर, बाराबंकी।

09/04/2021

रिपोर्ट – ब्यूरो चीफ आशीष सिंह

गुरुवार की शाम भिटरिया निवासी चिकित्सक मदन लाल गुप्ता की मृत्यु की सूचना पर सदमे से बेहोश हुई उनकी पत्नी की शुक्रवार को इलाज के दौरान लखनऊ में मौत हो जाने से क्षेत्र में शोक की लहर छा गई।
ज्ञात हो कि मूल रूप से रामपुर गांव निवासी चिकित्सक मदन लाल गुप्ता भिटरिया हैदरगढ़ मार्ग पर करीब 30 वर्षों से मकान बनाकर यही रहते हुए अपना क्लीनिक चला रहे थे। गुरुवार की दोपहर उन्हें सांस में तकलीफ होने के कारण सीएचसी से जिला मुख्यालय भेजा गया था जहां पहुंचने से पूर्व ही उनकी मौत हो गई थी। पति की मौत की सूचना पाने के बाद उनकी पत्नी सदमे से उसी समय बेहोश हो गई थी काफी प्रयास के बावजूद उन्हें होश में आने पर इलाज के लिए लखनऊ ले जाया गया था जहां शुक्रवार को करीब 11 बजे उनकी भी मौत हो गई।

*पति के चिता की लपटें थमी भी नही कि पत्नी की भी हुई मौत*
श्री गुप्ता का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव रामपुर में परिजनों द्वारा सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में किया जा रहा था चिता की लपटें अभी धीमी भी नही पड़ी थी कि उनकी पत्नी की मौत की सूचना वहीं पर परिजनों को मिली जिससे अंतिम क्रिया में शामिल सभी लोग स्तब्ध रह गए। ईश्वर की इस अनोखी लीला देखकर सुनने वाला कोई भी व्यक्ति अपने आंसू रोक नही सका।

About CMDNEWS

Check Also

बहराइच- जनरेटर है तो लेकिन खराब सालो से…. कैसे चले सामुदायिक अस्पताल नानपारा की व्यवस्था?

रिपोर्ट – विवेक श्रीवास्तव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नानपारा में जनरेटेर सालो से खराब स्थित में …

Leave a Reply