Breaking News
Home / अयोध्या / गोसाईगंज अयोध्या मिनी बस और डीसीएम की आमने-सामने से भिड़ंत, 13 घायल*
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

गोसाईगंज अयोध्या मिनी बस और डीसीएम की आमने-सामने से भिड़ंत, 13 घायल*

  1. सुधीर बंसल जिला ब्यूरो चीफ की रिपोर्ट अअयोध

 

 

 

  1. राम महर पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार सुबह लगभग 8:00 बजे अम्बेडकरनगर-फैजाबाद अनियंत्रित मिनी बस और डीसीएम में आमने सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में मिनी बस में बैठे डेढ़ दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को एम्बुलेंस से मया सीएचसी भिजवाया।
    थाना प्रभारी निरीक्षक विनोदबाबू मिश्र ने बताया कि मिनी बस अम्बेडकरनगर की तरफ से यात्रियों को बिठाकर लखनऊ की तरफ जा रही थी। वह जैसे राममहर स्थित पेट्रोल पम्प से आगे पहुंची तभी सामने से आ रहे डीसीएम से टकरा गयी। टक्कर होते ही बस में बैठे यात्रियों में चीखपुकार मच गई। शोर सुनकर दौड़े आसपास के ग्रामीणों ने मामले की जानकारी गोसाईगंज पुलिस को दी और घायलों को बस से निकालने में जुट गए।

थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मिनी बस के लगभग 18 और डीसीएम चालक सहित कुल 20 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को मया सीएचसी भेजा गया, जहां से पांच घायलों को चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

About CMDNEWS

Check Also

बहराइच- जुड़ा गांव में अज्ञात कारणों से घर में लगी में लगी आग,घर में सो रहे बच्चे की जलकर दर्दनाक मौत,परिवार में मचा कोहराम

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव कार्यालय कोतवाली नानपारा क्षेत्र के जुड़ा निवासी सनोज के घर मे अज्ञात …

Leave a Reply