Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / बहराइच- एसएसबी कैंप के पास हुई दुर्घटना, एम्बुलेंस के देर से पहुँचने पर लोगो में नाराजगी, रुपईडीहा पुलिस मौके पर
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बहराइच- एसएसबी कैंप के पास हुई दुर्घटना, एम्बुलेंस के देर से पहुँचने पर लोगो में नाराजगी, रुपईडीहा पुलिस मौके पर

रिपोर्ट- डॉक्टर साजिद

जिले के रुपईडीहा थाना अंतर्गत सुमेरपुर गांव के पास एसएसबी कैंप रुपईडीहा नानपारा हाईवे पर दुर्घटना हो गई जिसमे कुल तीन लोग घायल हो गए जिसमे से लगभग 45 वर्षीय व्यक्ति के पैर पर गंभीर चोट आई और अलग हो गया एंबुलेंस के देर से पहुंचने पर लोगों ने नाराजगी जताई।
शाम लगभग सवा चार बजे प्लेटिना और सुपर स्प्लेंडर बाइक में टक्कर हो गयी जिसमें ग्राम गुलाहरिया निवासी मुनव्वर अली पुत्र जहूँर को गंभीर चोट आई। सुपर स्प्लेंडर पर सवार मनोज निवासी नेपाल को भी चोटे आयी है। मौके के लोगो ने पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दिया मौके पर पहुँचे दीवान मुलायम यादव व उनके साथी सिपाहियों ने चोटिल की मदद करते हुए अस्पताल नानपारा भेजवाया। लोगो ने पुलिस के तत्परता की प्रसंसा की तो वही एम्बुलेंस के देरी पर पहुँचने पर नाराजगी जाहिर किया, एम्बुललेंस को कॉल करने वाले व्यक्ति ने बताया कि कॉल करने के बाद एम्बुलेंस को पहुँचने में आधा घंटा से ज्यादा समय लग गया वही पुलिस को पहुँचने में सूचना से लगभग दस मिनट का समय लगा, एम्बुलेंस के देरी की वजह से घायल के काफी खून बह गया। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नानपारा से मेडिकल कॉलेज बहराइच रिफर किया गया।

 

About cmdnews

Check Also

जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता में सम्पन्न

रिपोर्ट  हरि शरण शर्मा जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता …

Leave a Reply