Breaking News
Home / CMD NEWS E-NEWSPAPER / बाराबंकी: बिजली गुल, गर्मी फुल।। रामसनेही घाट में बिजली कटौती से आम जन जीवन अस्त – व्यस्त।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बाराबंकी: बिजली गुल, गर्मी फुल।। रामसनेही घाट में बिजली कटौती से आम जन जीवन अस्त – व्यस्त।

 

बिजली गुल, गर्मी फुल।। रामसनेही घाट में बिजली कटौती से आम जन जीवन अस्त – व्यस्त।

रिपोर्ट,आशीष सिंह

रामसनेही घाट, बाराबंकी।। रामसनेही घाट डिवीजन अंतर्गत शासन प्रशासन द्वारा 20 घंटे विद्युत उपलब्ध कराने का दावा हवा हवाई साबित हो रहा है । रामसनेहीघाट डिवीजन के जिम्मेदार अधिकारियों की मनमानी से विद्युत व्यवस्था ध्वस्त।
एक ओर जहां भीषण गर्मी का दौर जारी है जिसके कारण लोग बुरी तरह से बेहाल हैं। वहीं दूसरी ओर विद्युत विभाग द्वारा कस्बा ग्रामीण क्षेत्रों में की जा रही अघोषित विद्युत कटौती से लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। हालात यह है कि सुबह 9 बजे से ही बिजली की आंख मिचौनी शुरू हो जाती है। जो दिन भर जारी रहती है। दिन में लाइट की कटौती से जहां नागरिक परेशान हैं वहीं शाम होते ही ग्रामीण क्षेत्रों में अंधेरा छा जाता है। रात के समय में भी लाइट की कटौती से नागरिकों की नींद हराम हो रही है। बिजली कटौती के चलते घरों एवं दुकानों केकूलर, पंखे, फ्रिज, एसी भी महज शो पीस बने हुए हैं। मच्छरों के प्रकोप से लोग बीमारी का शिकार हो रहे हैं, लेकिन बिजली विभाग के कर्मचारी व्यवस्था सुधार में रूचि नहीं ले रहे हैं।

About Anuj Jaiswal

Check Also

सशस्त्र सीमा बल के महानिदेशक दलजीत सिंह चौधरी का 42वीं वाहिनी SSB बहराइच में दो दिवसीय भ्रमण

रिपोर्ट कृष्णा गोपाल सशस्त्र सीमा बल के महानिदेशक दलजीत सिंह चौधरी का 42वीं वाहिनी SSB …

Leave a Reply