Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / बदायूँ- डीएम ने संपूर्ण समाधान दिवस में सुनी जन शिकायतें
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बदायूँ- डीएम ने संपूर्ण समाधान दिवस में सुनी जन शिकायतें

20 फरवरी। जिलाधिकारी मनोज कुमार ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ0 ओम प्रकाश सिंह, मुख्य विकास अधिकारी केशव कुमार सहित अन्य अधिकारियों के साथ तहसील बिसौली में सोमवार को आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों की शिकायतों को सुनकर अधिकारियों को गुणवत्तापूर्वक एवं समयवद्ध निस्तारण करने के निर्देश दिए हैं।
डीएम ने समस्त संबंधित विभागीय अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए कि शिकायतों का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर किया जाए।
शिकायतों के निस्तारण में किसी भी स्तर पर लापरवाही न बरती जाए। उन्होनें फरियादियों की फरियाद एक-एक कर सुनी और उनके निस्तारण हेतु सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया। उन्होनें कहा कि जनसमस्याओं का निस्तारण शासन की प्राथमिकताओं में है सभी अधिकारी रूचि लेकर गुणवत्तापूर्ण ढंग से निस्तारण सुनिश्चित करे। फरियादियों की शिकायतों को बहुत ध्यान से सुना जाए। शिकायतों के निस्तारण में पारदर्शिता, गुणवत्ता एवं समयबद्धता का विशेष ध्यान रखा जाए।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में राजस्व विभाग की 20, पुलिस विभाग की 09, ब्लॉक की 14, हैण्डपम्प की 02 सहित कुल 45 शिकायतें प्राप्त हुईं, जिसमें से 03 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया।
इस अवसर पर समस्त जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे। यहां आवेदन ऑनलाइन करने के लिए समाज कल्याण विभाग व महिला कल्याण विभाग द्वारा स्टॉल भी लगाए गए, जिसका डीएम, एसएसपी ने अवलोकन किया।

बदायूँ से हरिशरण शर्मा ब्यूरोचीफ

About cmdnews

Check Also

भाजपा मंडल कार्यशाला में सक्रिय सदस्यता पर जोर

रिपोर्ट राज कुमार पांडेय CMD न्यूज बस्ती  भाजपा मंडल कार्यशाला में सक्रिय सदस्यता पर जोर …

Leave a Reply