Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / बहराइच: बच्चे-बच्चियों और महिलाओं को दी जाएगी प्रथम वरीयता- पुलिस अधीक्षक
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बहराइच: बच्चे-बच्चियों और महिलाओं को दी जाएगी प्रथम वरीयता- पुलिस अधीक्षक

एम0असरार

बहराइच। 2008 बैच के आईपीएस नवागन्तुक पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा द्वारा नगर के पुलिस लाइन स्थित सभागार में पत्रकारों के साथ पहली बैठक की गई।

इस दौरान एक दूसरे से परिचय प्राप्त होने के बाद जहां पत्रकारों द्वारा उगले जा रहे तमाम ज्वलंत सवालों ने पुलिस अधीक्षक को भी कई मुद्दों पर सोचने को मजबूर कर दिया वहीँ समस्याओं को लेकर उनके द्वारा छोड़े जा रहे छोटे-छोटे शब्दभेदी बाणों से पत्रकारों में भी हलचल मचा रहा।

पत्रकारों द्वारा जहां इस जनपद को भ्रष्टाचार व अपराध के आकंठ में डूबा हुआ लाशों का शहर बताया जा रहा था,वहीँ हर मुद्दे पर कप्तान द्वारा पूरी पारदर्शिता बरते जाने की बात कहते हुए किन्हीं भी परिस्थितियों में मीडिया से दूरी न बनाए जाने की बात कही जा रही थी। श्री मिश्रा ने बताया कि इससे पूर्व भी वे मिर्जापुर, नासिक,हरदोई व अंबेडकर नगर मैं अपनी सेवाएं प्रदान कर चुके हैं। और इस जनपद में उनका पहला उद्देश्य सभी लोगों में आपसी भाईचारा व सौहार्द कायम किए जाने का होगा।उनहोंने कहा कि अपराध को लेकर बच्चे-बच्चियों व महिलाओं को प्रथम वरीयता दी जाएगी।और इनके खिलाफ हुवे किसी भी शोषण को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

About cmdnews

Check Also

https://www.szhkbiennale.org/

Di dalam dunia permainan judi online, pemain kerap kali ditempatkan pada beberapa opsi bonus serta …

Leave a Reply