Breaking News
Home / World / प्रमुख खबरें / हरिशंकर मित्तल चैरिटबल ट्रस्ट द्वारा संचालित हारे का सहारा अन्न रथ सेवा को आज 650दिन पूरे हुए
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

हरिशंकर मित्तल चैरिटबल ट्रस्ट द्वारा संचालित हारे का सहारा अन्न रथ सेवा को आज 650दिन पूरे हुए

 रथ के संचालक संदीप मित्तल ने बताया की विगत 13अप्रैल 2018से यह सेवा निरंतर चल रही हैं।अब तक 150000लोंगो ने इस सेवा के माध्यम से भोजन प्राप्त किया।
हारे का सहारा अन्न रथ जिला अस्पताल बहराइच के बाहर मात्र 5रुपए मे शुद्ध एवं सात्विक भोजन तीमारदारो को एवं जरूरत मंदो को उपलब्ध करवाता हैं।इस सेवा की सबसे खास बात यह हैं की प्रारंभ से लेकर आज तक 1भी दिन सेवा रुकी नही।


ट्रस्ट के अध्यक्ष अमित मित्तल ने बताया की इस सेवा मे शहर के 10से ज्यादा नौजवान सेवा करने आते हैं ।शहर के नवयुवक हिमांशु सौरभ गुप्ता,दीपक श्रीवास्तव,सौरभ गान्धी,आकाँश मित्तल,राघव जायसवाल,शिवम बाजपेयी,प्रखर श्रीवास्तव,हर्ष अग्रवाल,सौम्या गुप्ता,कुशल गोयल ,रजत श्रीवास्तव,विवेक श्रीवास्तव नियमित वितरण कार्य मे सहयोग करने आते हैं।ट्रस्ट की संरक्षिका शशी मित्तल जिनकी उम्र लगभग 66वर्ष हैं वो भी नियम से रोज अन्न रथ पर जाके मिस्ठान वितरण करती हैं।


रोज बदल जाता हैं मीनू-
संचालक संदीप मित्तल ने बताया की प्रतिदिन इस सेवा के माध्यम से 250से ज्यादा लोंग लाभ ले रहे हैं ।और प्रतिदिन मीनू बदल बदल के भोजन दिया जाता हैं भोजन के साथ एक मिष्ठान भी रोज दिया जाता हैं।
शहर के बहुत से लोंग अपनी वैवाहिक वर्षगाठ एवं जन्मदिन अन्न रथ पर आकर मनाते हैं।

About cmdnews

Check Also

बहराइच – बलहा का ग्राम पंचायत जगन्नाथपुर शेरे बेचाई भ्रष्टाचार और अव्यवस्थाओं की गिरफ्त में, महीनो से लटकता ताला

रिपोर्ट – विवेक श्रीवास्तव बलहा, बहराइच – ग्राम पंचायत जगन्नाथपुर शेरे बेचाई जिला बहराइच के …

Leave a Reply