Breaking News
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

BAHRAICH:शिव सेना कल करेगी नगरपालिका नानपारा के भ्रष्टाचार के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना

नगर पालिका परिषद नानपारा जनपद बहराइच ने गत जून 2019 को सफाई अभियान में पुरानी तहसील के सामने की दुकान तोड़कर अतिक्रमण मुक्त कराया गया था ।

मात्र एक माह में पालिका प्रशासन रात दिन काम करके 6 दुकाने बनवाकर 15 जुलाई को नीलामी के माध्यम 4 दुकाने नीलामी और 2 को विचार बाद में विज्ञापन प्रकाशित किया अमर उजाला समाचार पत्र में किया गया था ।


शिव सेना युवा सेना के जिला सचिव अनुराग शर्मा एवम नगर अध्यक्ष शुभम जयसवाल का आरोप है पालिका प्रशासन ने स्थानीय प्रशासन को मात्र 4 दुकानों के प्रस्ताव पर 6 दुकानों को बनवाकर नीलामी करने जा रहा है ।

इस भूमि पर स्टेट की दावेदारी के चलते रात दिन काम करके दुकान ही नही बनवाई गई बल्कि आज निलामी करने जा रहा है ।शिव सेना के नेताओ ने दुकान की नीलामी को रोकने एवम पालिका प्रशासन द्वारा किये जा रहे भ्रस्टाचार को रोकने सम्बन्धी पत्र देने की जानकारी देते हुवे उचित कार्यवाही न होने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी स्थानीय प्रशासन को देने की जानकारी दी गयी ।

शिव सेना नानपारा के कार्यकर्ताओं से 16 जुलाई को हमारे संवाददाता ने खास बातचीत की जिसमे नगर नानपारा अध्यक्ष व जिला महासचिव द्वारा जानकारी मिली हैं कि धरना प्रदर्शन 17 जुलाई को होगा जो अनिश्चितकालीन धरना होगा आवश्यकता होने पर भूख हड़ताल में बदला जा सकता हैं।

विवेक कुमार श्रीवास्तव संपादक

About cmdnews

Check Also

हमारा आंगन हमारे बच्चे कार्यक्रम बी आर सी म्याऊँ पर संपन्न।

रिपोर्ट  हरि शरण शर्मा व्यूरोचीफ़ हमारा आंगन हमारे बच्चे कार्यक्रम बी आर सी म्याऊँ पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *