Breaking News
Home / Uncategorized / BAHRAICH:नानपारा नगर में शिवसेना टीम गठित,सोंपे गए पदभार
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

BAHRAICH:नानपारा नगर में शिवसेना टीम गठित,सोंपे गए पदभार

 दिनांक 26 जून 2019 को नगर नानपारा में कालीकुंडा मंदिर के प्रांगड़ में नगर के माध्यम से मीटिंग का आयोजन किया और कई लोगो को नगर में शिवसेना के अध्यक्ष ने पद देकर सम्मानित किया जो इस प्रकार से है।


1- अजय सोनी (उप नगर प्रमुख)

2- विवेक श्रीवास्तव (नगर उपाध्यक्ष)
3- सुरेश सोनी (नगर प्रमुख)
4- अंश शर्मा (नगर कोषाध्यक्ष)
5- अंशू सोनी (नगर प्रभारी) और इसके साथ कई लोगो को सदस्य चिन्हित किया गया जो कि अजय सोनी, अनुभव, प्रियम अग्रवाल, अर्जुन विश्कर्मा, आलोक साहू, जसपाल सिंह, अनुराग शर्मा और नगर अध्यक्ष शुभम जायसवाल जी के साथ आदि लोग मौजूद रहे।


और उनके पद के बारे में बताते हुए सबको अलग- अलग पद पर कार्य करने तरीका बताया गया जिससे शिवसेना के सभी पदाधिकारी और सदस्य अपना कार्य सही ढंग व सही तरीके से करे। जो लोग आपस मे मतभेद करते है उन लोगो को बताया गया कि संगठन में किसी भी प्रकार की अभद्र टिप्पड़ी न करे और संगठन को स्वच्छ बनाये रखे।
बताते चले कि जो भी शिवसेना में पद पर सम्मानित किए गए है और जो पहले से कार्यरत है वो अपना कार्य करें और जो भी तरीके से कार्य न कर पाए वो हमें हमे सूचना जरूर दे ताकि हम उनका पद बदल कर सदस्य बना सकें।

समपाल सिंह
(आईटी मीडिया प्रभारी)
शिवसेना युवा नानपारा
मो.न- 7571841143

शुभम जायसवाल
(नगर अध्यक्ष)
मो.न. 8874525427

About cmdnews

Check Also

जिलाअधिकारी मोनिका रानी व बहराइच पुलिस अधीक्षक वृन्दा शुक्ला द्वारा तहसील महसी में फरियादियों की समस्याओं को सुन कर उनका त्वरित निस्तारण हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए

रिपोर्ट कृष्ण गोपाल जिलाअधिकारी मोनिका रानी व बहराइच पुलिस अधीक्षक वृन्दा शुक्ला द्वारा तहसील महसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *