Breaking News
Home / World / प्रमुख खबरें / टीवीएस का माइलेज महोत्सव कल से, मोटरसायकिल व नगद जीतने का सुनहरा अवसर
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

टीवीएस का माइलेज महोत्सव कल से, मोटरसायकिल व नगद जीतने का सुनहरा अवसर

मोटरसाइकिल निर्माता टीवीएस कंपनी की ओर से उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के अगैय्या स्थित सत्या ऑटो सेल्स से माइलेज महोत्सव का शुभारंभ करेगी ।
जिसमें प्रदेश भर में जगह जगह कैंप लगाकर ग्राहकों को टीवीएस की सबसे अधिक माइलेज देने वाली बाइक स्पोर्ट (sport) मोटरसाइकिल की टेस्ट राइड कराया जाएगा।
बहराइच के नानपारा तहसील के अगैय्या स्थिति सत्या ऑटो सेल्स के द्वारा अगैय्या,नानपारा,चरदा बाजार व बाबागंज में आगामी तीन दिनों तक आम जनता के लिए टेस्ट राइड की व्यवस्था की जाएगी। टेस्ट राइड के उपरांत ग्राहक का मोबाइल नंबर लिया जाएगा। इसके बाद लिए गए नंबरों का एक लकी ड्रा किया जाएगा लकी ड्रा में चयनित एक व्यक्ति को स्पोर्ट मोटरसाइकिल दी जाएगी साथ ही कुछ अन्य चयनित व्यक्तियों को 11 सौ रुपए नगद व सात सौ रुपए नगद पुरुस्कार दिया जाएगा।
सेल्स मैनेजर टीवीएस प्रभारी उत्तर प्रदेश बरुन शर्मा ने बताया कि माइलेज महोत्सव सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश के लगभग छह सौ जगहों पर यह आयोजन किया जाएगा और लकी ड्रा के माध्यम से पांच लोंगो को चयनित किया जाएगा और उन सभी को एक एक स्पोर्ट मोटरसाइकिल उपहार स्वरूप दिया जाएगा।
एशिया बुक औफ रिकॉर्ड में पहले ही यह बाइक अपने सर्वाधिक माइलेज के लिए नाम दर्ज करा चुकी है।

सत्या ऑटो सेल्स के स्वामी रजनीश रस्तोगी सत्या ने बताया कि हमारे लिए है गर्व की बात है कि टीवीएस कंपनी ने हमारे शोरूम को इस अवसर के लिए चयनित किया। हम अपने सभी वरिष्ठ जनों को धन्यवाद देते हुए ये विश्वास दिलाना चाहता हूँ कि कंपनी के द्वारा दिये गए सभी लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए हम और हमारी टीम भरपूर प्रयास करेगी।

About cmdnews

Check Also

Teachers day- अध्यापक व छात्रों ने डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन की मनाई जयंती

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव श्री रामलाल शर्मा विद्या मंदिर पकरा देवरिया नेवरिया रोड सिसवारा चौराहा बहराइच …

Leave a Reply