Breaking News
Home / World / प्रमुख खबरें / मोबाइल व जनरल स्टोर की दुकान से शातिर बेखौफ चोरों ने की 45 हजार नकदी के साथ लाखों के सामान की चोरी
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

मोबाइल व जनरल स्टोर की दुकान से शातिर बेखौफ चोरों ने की 45 हजार नकदी के साथ लाखों के सामान की चोरी

बड़ागांव मसौली बाराबंकी।

मोबाईल रिचार्ज एवं जनरल स्टोर की दुकान को निशाना बनाते हुए बेख़ौफ़ चोरों ने 45 हजार की नकदी सहित मोबाईल व अन्य सामग्री उठा ले गये। दुकान संचालक की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।
कस्बा बड़ागाँव निवासी मोहम्मद एखलाख की बड़ागाँव चौराहे पर मोबाईल रिचार्ज एव जनरल स्टोर की दुकान है। रविवार की देर रात्रि रोज़ाना की तरह दुकान बन्द कर एखलाक घर चला गया और सोमवार की सुबह करीब 9 बजे जब दुकान का शटर खोला तो दुकान के अंदर बिखरा हुआ सामान देखकर आवाक रह गया। मामले की जानकारी पुलिस को देने पर पहुँचे प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र शर्मा, वरिष्ठ उपनिरीक्षक अरविन्द सिंह, धनीराम वर्मा ने मामले की तहकीकात की। पैरो के बने निशान के मुताबिक पीछे खाली पड़े मकान के जरिये छत के सहारे आये अज्ञात चोरों ने चोरी को अंजाम दिया है। अंदर का दरवाजा तोड़कर चोर दुकान में रखी 45 हजार की नगदी सहित एक एंड्राइड मोबाइल व जनरल स्टोर का अन्य सामान उठा ले गये। दुकान संचालक मो0 एखलाख की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About CMDNEWS

Check Also

बहराइच- नकहा गेहूं क्रय केंद्र का हुआ उद्घाटन संपन्न

जिले में शुक्रवार को नकहा गेहूं क्रय केंद्र ललुही का उद्घाटन हुआ सचिव धर्मेंद्र कुमार …

Leave a Reply