Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / बहराइच।। शहर के जैतापुर कस्बा में गंदगी की भरमार शहर के लोग झेलने को मजबूर ।। लाक डॉउन के नियमो का कस्बे में दिखा पूर्णतया असर, कि अपील के साथ चेतावनी।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बहराइच।। शहर के जैतापुर कस्बा में गंदगी की भरमार शहर के लोग झेलने को मजबूर ।। लाक डॉउन के नियमो का कस्बे में दिखा पूर्णतया असर, कि अपील के साथ चेतावनी।

जिला संवाददाता बहराइच सूरज कुमार त्रिवेदी की रिपोर्ट

बहराइच जनपद में लगातार कोरोंना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है जिसके कारण प्रशाशनिक महकमे में हड़कप मचा हुआ है। वहीं जनता के बीच भी काफी वायरस को लेकर भय है,लोग जागरूकता के साथ संक्रमण के फैलने की दसा को लेकर चिंतन कर रहें है वहीं अपने आस पास साफ सफाई कर वायरस फैलने की दसा पर विराम लगा रहे है लेकिन जनप्रतिनिधियों से लेकर प्रशासनिक अमले की के किसी भी अधिकारी की नजर आज तक ब्लाक फखरपुर के अंतर्गत जैतापुर बाजार की दशा को अपनी निगाहों से नहीं देखा और ना समझने का प्रयास किया जबकि वहां की जनता प्रति वर्ष भीषण कीचड़ और कूड़ा करकट व पालिथिनो से पटा रहता है लेकिन बाजार की सफाई कर्मी व सफाई विभाग के किसी भी अधिकारी की नजर जैतापुर में नहीं पड़ती आपको बताते चलें यह कस्बा जनपद मुख्यालय को जोड़ने के लिए सबसे जनपद के प्रमुख कस्बों में से एक हैं हो इस समय हो रही भीषण बारिश से जैतापुर में काफी जल भरा होता है पिछले दिनों लगभग 10 दिन पहले प्रकाशित की गई मीडिया की खबरों से सफाई कर्मी द्वारा नाली सफाई का कार्य तो कराया गया लेकिन नाली के पास में ही गंदगी को रख दिया साथ ही बीच सड़कों पर जगह जगह कूड़े के ढेरो को इकठठा कर दिया लेकिन वह कीचड़ 15 दिनों से बीच सड़क पर पड़ा बदबू दे रहा है राहगीरों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करते हुए महामारी फैलने का डर सता रहा है स्थानीय निवासी डॉ परमानंद तिवारी विनोद गुप्ता व रमन तिवारी बार बार सफाई को लेकर चिंतित रहते है।
जबकि भी आपको याद दिलाते चलें कि जैतापुर कस्बा में भारतीय स्टेट स्टेट बैंक जैतापुर आर्यावर्त बैंक शाखा जैतापुर स्थित है और यहां पर दूर-दूर से लोग पैसों का आवागमन करने के लिए बैंकों में आते हैं व मास्क का उपयोग करके बीच सड़कों पर छोड़ दिया करते हैं जिसकी वजह से दूसरे व्यक्तियों में संक्रमण फैलने का खतरा लोगों को काफी सता रहा है ऐसे में अगर जैतापुर कस्बे में सावधानियां ना बरती गई तो तराई क्षेत्र में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई तो आने वाले समय में स्थिति बहुत ही भयावह होगी
हालांकि उत्तर प्रदेश को सरकार के दोबारा लाक डाउन करने के दौरान जनपद की बात है कि पुलिस काफी सतर्क दिखी उसने जगह जगह पर आने जाने वालों से कड़ाई से पूछताछ की लोगों को मास्क लगाकर अच्छी जगह पर फेंकने के लिए निर्देशित किया और साथ ही घरों से बाहर ना निकालने की अपील भी की।।

 

About CMD NEWS UP

Check Also

मवई अयोध्या – संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का हाईवे के किनारे जंगल में पेड़ से लटका मिला शव

मुदस्सिर हुसैन CMD NEWS अयोध्या 11 जून – राम सनेही घाट के अधेड़ का पटरंगा …

Leave a Reply