Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / एक साल बाद पति – पत्नी एक ही साथ रहने को हुए राजी
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

एक साल बाद पति – पत्नी एक ही साथ रहने को हुए राजी

एक साल बाद पति – पत्नी एक ही साथ रहने को हुए राजी!

असंद्रा पुलिस की रही अहम भूमिका

असंद्रा, बाराबंकी। घरेलू कामकाज को लेकर कहासुनी के बाद अनबन होने पर पिछले एक वर्ष से अलग अलग रह रहे दंपत्ति की थाना असंद्रा पुलिस ने काउंसलिंग कराकर सुलह करवा दी । काउंसलिंग के बाद दंपत्ति साथ साथ रहने को राजी हो गए ।

असंद्रा थाना क्षेत्र की एक महिला महिला ने थाने पर प्रार्थना पत्र दिया था। जिसमें उसने बताया कि उसकी शादी पूरे खाले गांव निवासी युवक के साथ करीब पंद्रह वर्ष पूर्व हुई थी।

शादी के बाद महिला ने दो बेटी और दो बेटों को जन्म दिया। महिला ने बताया कि शादी के करीब 14 वर्ष बाद घरेलू कामकाज को लेकर अचानक पति पत्नी के बीच आपसी मतभेद हो गए ।स्थिति यहां तक पहुंच गई कि दोनों अलग अलग रहने लगे ।

महिला ने पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया। थाना के प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने दोनों पक्षों की परिजनो के साथ काउंसिलिंग कराई गई। दोनों ने अपना अपना पक्ष रखा।

पत्नी ने बताया कि आपसी मतभेद भूलकर सामंजस्य बनाके परिवार बच्चो के रहना चाहती हूं।जिस पर पति समेत दोनो पक्ष के परिजनों ने सहमति जताई।काउंसिलिंग के बाद दोनों पक्ष साथ रहने को राजी हो गए।इस मौके पर अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक मनोज सोनकर,उप निरीक्षक राम कृष्ण सिंह,हेड कांस्टेबल अमर बहादुर सिंह चंदेल,संजय कुमार,कांस्टेबल गौरी बाजपेई सहित परिजन मौजूद रहे।

About CMD NEWS UP

Check Also

भाजपा मंडल कार्यशाला में सक्रिय सदस्यता पर जोर

रिपोर्ट राज कुमार पांडेय CMD न्यूज बस्ती  भाजपा मंडल कार्यशाला में सक्रिय सदस्यता पर जोर …

Leave a Reply