Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / नानपरा बहराइच – ट्रक का कहर ऐसा की पहले महिला को कुचला फिर …… कोतवाली से कुछ दूरी पर ट्रक ने मारी टक्कर हुई
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

नानपरा बहराइच – ट्रक का कहर ऐसा की पहले महिला को कुचला फिर …… कोतवाली से कुछ दूरी पर ट्रक ने मारी टक्कर हुई

रिपोर्ट – विवेक श्रीवास्तव

नानपारा बहराइच- मंगलवार की रात लगभग 10:30 बजे अज्ञात वाहन ने एक 58 वर्षीय महिला को ठोकर मारने के बाद आलोक ट्रेडिंग कंपनी के पास छोटा हाथी को ठोकर मारते हुवे भाग गया। कोतवाली नानपारा से कुछ दूरी पर हुई दुर्घटना में वाहन का इस तरह से गायब होना नगर की चाक चौबन्द व्यवस्था पर सवालिया निशान है साथ ही नगर में लगे तीसरी आंख पर।
कोतवाली नानपारा के निकट अपनी दुकान के ठीक सामने से घरेलू उपयोग का सामान लेकर 58 वर्षीय माधुरी देवी पत्नी राजेन्द्र की अज्ञात ट्रक रूपईडीहा के तरफ से आ रही अज्ञात वाहन की ठोकर से घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी। उसी ट्रक द्वारा नानपारा बस स्टैंड पर छोटा हाथी में लगी टक्कर से छोटा हाथी में बैठे दो लोग चोटहिल हो गए।
गुड गुड डेरी के निकट श्री जानकी होटल के मालिक राजेन्द्र की पत्नी का एक्सीडेंट में मृत्यु होना इस परिवार में कुछ ही महीने में काल मे दो पुत्रों को पहले ही निगल चुका है।इसी घर में कुछ महीने पहले अर्जुन और शुभम असमय मौत के दर्द से उबर भी नही पाया था एकाएक दुर्घटना में आज इनकी माता को भी काल ने निगल लिया ।
अर्जुन और शुभम की मृत्यु अचानक हो गई थी और आज उनकी माता दर्दनाक मौत ट्रक की ठोकर से होने पर नगर में शोक ब्याप्त है।

About cmdnews

Check Also

डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण

रिपोर्ट हरि शरण शर्मा डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण   डीएम ने दी …

Leave a Reply