Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / गरीबों वंचितों के सेवक बनकर आए आशीष सिंह सिसौदिया, 700 लोगों को बांटे कंबल, लोगों के चेहरे पर दिखी मुस्कान
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

गरीबों वंचितों के सेवक बनकर आए आशीष सिंह सिसौदिया, 700 लोगों को बांटे कंबल, लोगों के चेहरे पर दिखी मुस्कान

03/12/2023

 

आशीष सिंह// मंडल ब्यूरो प्रमुख अयोध्या // CMD NEWS 

रामसनेही घाट, बाराबंकी।
समाज में रह रहे गरीबों वंचितों एवं मजदूरो की सेवा किसी पद की मोहताज नहीं होती, पद हो या ना हो लेकिन यदि सेवा करने का जज्बा है तो बिना किसी पद के भी ऐसे लोगों की मदद की जा सकती है।
इन शब्दों को चरितार्थ कर रहे हैं प्रमुख समाजसेवी एवं समाज सेवा फाउंडेशन के अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह सिसोदिया जो बगैर किसी स्वार्थ के अपने संसाधनों का सदुपयोग इन गरीबों के बीच कर रहे हैं।
इसी श्रृंखला में रविवार को श्री सिसोदिया ने बनीकोडर ब्लॉक क्षेत्र अंतर्गत भानपुर कनवा ताल पूरे गिरधर एवं सवाई गांव के करीब 700 परिवारों को इस ठंड से बचने के लिए कंबलों का वितरण किया। सुबह 9:00 बजे शुरू हुआ कंबल वितरण अभियान देर शाम तक चलता रहा। श्री सिसोदिया ने इन चारों गांव में प्रत्येक घरों पर जाकर अपने हाथों से लोगों को कंबल प्रदान किया, उनके इस अभियान से गरीबों के चेहरों पर जहां मुस्कान दिखने लगी वही राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों में अफरा तफरी मच गई है। समाज सेवा फाउंडेशन के अध्यक्ष श्री सिसोदिया की पत्नी सीमा सिंह सिसोदिया बनीकोडर क्षेत्र के भानपुर क्षेत्र पंचायत से पिछले चुनाव में निर्विरोध क्षेत्र पंचायत सदस्य चुनी गई थी। यह श्री सिसोदिया के व्यवहार का परिणाम रहा कि उनके समक्ष गांव के किसी भी व्यक्ति ने नामांकन नहीं किया था। अपने प्रति इस व्यवहार को निभाने के लिए श्री सिसोदिया ने क्षेत्र के लोगों के साथ अपना गहरा संबंध बना लिया है हर दीपावली एवं विशेष अवसरों पर घर-घर में मिष्ठान्न वितरण एवं जाड़े में कंबल का वितरण उनका स्वभाव बन गया है। इस संबंध में वितरण के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री सिसोदिया ने कहा कि हम ईश्वर द्वारा दिए गए संसाधनों का उपयोग समाज के गरीब एवं निर्धन व्यक्तियों की सेवा के लिए कर रहे हैं और यह कार्य अनवरत जारी रहेगा। कंबल वितरण के दौरान ग्राम प्रधान प्रतिनिधि उमेश कुमार सीमा सिंह अभिनव सिंह सिसोदिया लालता प्रसाद सरयू प्रसाद आलोक पांडे शिवपूजन शुक्ला प्रधान संघ के पूर्व अध्यक्ष अमर बहादुर सिंह पत्रकार संघ के तहसील अध्यक्ष दिवाकर बाबा सहित आचार्य मिथिलेश वर्मा अवधेश मिश्रा राकेश कुमार सिंह मुन्ना देवेंद्र सिंह पत्रकारों की टीम मौजूद रहे।

About Ashish Singh

आशीष सिंह ब्यूरो प्रमुख सीएमडी न्यूज चैनल मंडल अयोध्या।

Check Also

डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण

रिपोर्ट हरि शरण शर्मा डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण   डीएम ने दी …

Leave a Reply