Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / मवई अयोध्या – भारी बारिश के चलते मवई ब्लॉक मुख्यालय को जोड़ने वाला प्रमुख संपर्क मार्ग धसा
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

मवई अयोध्या – भारी बारिश के चलते मवई ब्लॉक मुख्यालय को जोड़ने वाला प्रमुख संपर्क मार्ग धसा

मुदस्सिर हुसैन CMD NEWS

अयोध्या -बीती रात मंगलवार को मवई ब्लॉक मुख्यालय को जोड़ने वाला प्रमुख संपर्क मार्ग नेवरा, मवई सिपहिया के निकट सड़क धसने से आवागमन बाधित हुआ, स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज बारिश के कारण सड़क खोखली हो गई और उसके ऊपर से सैकड़ों गाड़ियों के उस जर्जर सड़क पर गुजरने से सड़क धंस गई जिसके चलते अब नेवरा से मवई जाने वाले संपर्क मार्ग पर वाहनों का आवागमन जोखिम भरा हो गया है ।यदि समय रहते ही सड़क को रिपेयर नहीं किया गया तो बड़ा हादसा हो सकता है।

गौरतलब है कि नेवरा से मवई संपर्क मार्ग पर हजारों लोगों का रोज आवागमन लगा रहता है। यह संपर्क मार्ग कई गांवों को ब्लॉक मुख्यालय से सीधा जोड़ता है। ब्लॉक, थाना, चिकित्सा सुविधा लेने के लिए लोगों का इसी मार्ग से आवागमन होता है।

जबकि कई बार इस संपर्क मार्ग को लेकर समाचार पत्रों में इस जर्जर सड़क की खबर को प्रकाशित किया गया, लेकिन विभाग ने कोई सुध नहीं ली। इतना ही नहीं सड़क धसने के बाद भी समाचार लिखे जाने तक विभाग द्वारा कोई संकेतक चिन्ह नही लगाया गया, कि उधर से निकलने वाले वाहनों को खराब सड़क की जानकारी हो जाए। और वह बड़ी दुर्घटना से बच सके।

About cmdnews

Check Also

बहराइच – बलहा का ग्राम पंचायत जगन्नाथपुर शेरे बेचाई भ्रष्टाचार और अव्यवस्थाओं की गिरफ्त में, महीनो से लटकता ताला

रिपोर्ट – विवेक श्रीवास्तव बलहा, बहराइच – ग्राम पंचायत जगन्नाथपुर शेरे बेचाई जिला बहराइच के …

Leave a Reply