Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / नानपारा बहराइच: दबंगों ने खेत में नुकसान करके खेत फसल मालिक की धमकी दी, पीड़ित ने की शिकायत महीनों बाद एफआईआर दर्ज नही
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

नानपारा बहराइच: दबंगों ने खेत में नुकसान करके खेत फसल मालिक की धमकी दी, पीड़ित ने की शिकायत महीनों बाद एफआईआर दर्ज नही

बहराइच जिले के कोतवाली नानपारा क्षेत्र में स्थित कोटवा में दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी है, जहां दबंग तत्वों ने लाखों के मूल्यवान गन्ना गेंहू मसूर की फसल व नींबू की बाग को नुकसान पहुंचाया है और साथ ही खेत फसल के मालिक को जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित प्रदीप कुमार लोधी ने घटना के बारे में बताया है।

प्रदीप कुमार लोधी, सिद्धनपुरवा थाना खैरीघाट के निवासी हैं और उनका खेत कोटवाली नानपारा क्षेत्र में स्थित है। उन्होंने बताया कि 14/15 की भोर सुबह लगभग 4 बजे कोटवा में स्थित खेत में को देखने गए थे तभी देखा कि लाखों की मूल्यवान फसल को नष्ट किया जा रहा है लक्ष्मण पुत्र मंगरे बसीरगंज बार्डर कोटवा निवासी ने अपने चार-पांच अज्ञात सहयोगियों के साथ मिलकर पीड़ित के गाटा संख्या 863 व 1466 में लगी फसल को नष्ट कर रहे थे व जानवरों से करवा रहे थे पीड़ित प्रदीप लोधी ने जब मना किया तो दबंगों ने उन्हें भद्दी भद्दी गालियां दी लाठी लेकर मारने को दौड़े और जान से मारने की धमकी दी गई है।

पीड़ित ने बताया कि उन्होंने इस घटना की शिकायत कोतवाली नानपारा में की है, घटना घटे महीनों बीतने को है लेकिन इसके बावजूद अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है दबंगों द्वारा लगातार घात लगाकर जान से मारने का प्रयास किया जा रहा है। प्रदीप लोधी ने इस मामले में न्याय प्राप्त करने के लिए बहराइच पुलिस अधीक्षक , जिला अधिकारी बहराइच, क्षेत्राधिकारी नानपारा, डीआईजी देवीपाटन मंडल गोंडा, और उत्तर प्रदेश के डीजीपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की मांग की है।

यह घटना खेती और किसानों के हकों की रक्षा के महत्व को प्रकट करती है और समाज के सुरक्षित वातावरण की आवश्यकता को उजागर करती है। अधिकारियों को जरूरी कदम उठाने चाहिए, ताकि समाज की सुरक्षा और विश्वास बना रह सके।

About cmdnews

Check Also

भाजपा मंडल कार्यशाला में सक्रिय सदस्यता पर जोर

रिपोर्ट राज कुमार पांडेय CMD न्यूज बस्ती  भाजपा मंडल कार्यशाला में सक्रिय सदस्यता पर जोर …

Leave a Reply