Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / बदायूँ- डीएम, एसएसपी ने थाना समाधान दिवस में सुनी जनशिकायतें
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बदायूँ- डीएम, एसएसपी ने थाना समाधान दिवस में सुनी जनशिकायतें

11 मार्च

जिलाधिकारी मनोज कुमार ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ0 ओपी सिंह के साथ कोतवाली उझानी में आयोजित थाना समाधान दिवस के मौके पर जन शिकायतें सुनी। प्राप्त शिकायतों पर तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करने से निर्देश दिए, साथ ही शिकायतों एवं निस्तारण को पंजिकाओं में दर्ज करने के भी निर्देश दिए गए हैं।
शनिवार को आयोजित थाना समाधान दिवस के अवसर पर डीएम एवं एसएसपी ने जन शिकायतें सुनी। दोनों वरिष्ठ अधिकारियों ने पूर्व में निस्तारित की गई शिकायतों एवं आईजीआरएस पंजिका का भी अवलोकन किया।
डीएम ने निर्देश दिए कि अवैध रूप से कब्जाई सम्पत्ति आदि को कब्जा मुक्त कराया जाए। उन्होंने राजस्व विभाग के समस्त लेखपालों, कानूनगो एवं नायब तहसीलदारों को निर्देश दिए कि सरकार की प्राथमिकताओं वाले कार्यों को गम्भीरतापूर्वक समयबद्ध पूर्ण किया जाए। भूमि विवादित सम्बंधित मामलों में राजस्व एवं पुलिस विभाग की संयुक्त रूप से टीम मौके पर पहुंचकर कार्यवाही करें। संतुष्ट एवं असंतुष्ट फीडबैक का अलग-अलग रजिस्टर बनाए जाएं। थाना प्रभारी स्वंय इसका अवलोकन कर निस्तारण करें।
एसएसपी ने थानाध्यक्षों को निर्देश दिए कि समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों को गुणवत्तापूर्वक निस्तारित किया जाए। प्राप्त शिकायतों का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर किया जाए, जिससे शिकायतकर्ता को परेशान न होना पड़े। उन्होंने कहा कि फरियादियों को किसी भी प्रकार की समस्या न होने पाए।।
बदायूँ से हरिशरण शर्मा व्यूरोचीफ

About cmdnews

Check Also

भाजपा मंडल कार्यशाला में सक्रिय सदस्यता पर जोर

रिपोर्ट राज कुमार पांडेय CMD न्यूज बस्ती  भाजपा मंडल कार्यशाला में सक्रिय सदस्यता पर जोर …

Leave a Reply