Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / रोटरी क्लब के अध्यक्ष चित्रांश तिवारी के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने किया रक्तदान
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

रोटरी क्लब के अध्यक्ष चित्रांश तिवारी के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने किया रक्तदान

दिनांक 26-07-2022 गोंडा

सुनील तिवारी सी एम डी न्यूज

गोंडा। कारगिल विजय दिवस पर रोटरी क्लब के पदाधिकारियों ने मंगलवार को शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए रक्तदान शिविर का आयोजन किया 40 यूनिट रक्तदान किया।
रोटरी क्लब के अध्यक्ष चित्रांश तिवारी के नेतृत्व में यस सी पी एम हॉस्पिटल में सीएमओ रश्मि वर्मा के उपस्थित में सभी पदाधिकारियों ने रक्तदान किया। जिसमें उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं है लोगों को रक्तदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए जिससे आपातकालीन में किसी भी व्यक्ति को रक्त मिल सके और उनका जीवन बच सके। संगठन के अध्यक्ष श्री त्रिपाठी ने सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर भागीदारी करते चले आए हैं इन्होंने कोरोनावायरस इन लोगों को दवा पानी खाद्य सामग्री आदि उपलब्ध कराया था रोटरी क्लब के पदाधिकारियों ने नगर की साफ-सफाई, गरीब निर्धन व असहाय लोगों के कि समय-समय पर मदद कर रहे हैं तथा आसपास के लोगों को भी मदद करने के लिए प्रेरित करते हैं। इसी के चलते कारगिल विजय दिवस पर रक्तदान कर देश के सैनिकों का मनोबल बढ़ाया और लोगों को सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर भागीदारी करने के लिए प्रेरित किया।
इसी प्रकार सीएमओ रश्मि वर्मा ने भी उपस्थित लोगों को रक्तदान के अनेक टिप्स दिए इसमें डॉक्टर ए पी सिंह देवेश ब्लड डोनेशन चेयरमैन पर्सनल रमेश अग्रवाल डॉक्टर गौरी मलिक डॉ अलका पांडे , डॉ दुर्गा सिंह, देवेंद्र सिंह अवनीश सिंह नितिन रेनू अग्रवाल पीके अग्रवाल डॉ विजय मलिक डाक्टर दुर्गा सिंह धीरज मंजर गौरव रस्तोगी प्रतीक टंडन अंकित मिश्रा गुलशन तलरेजा देवेंदर सिंह देवेश श्रीवास्तव मोहम्मद सैफ़ नितिन वाधवानी दुर्गेश श्रीवास्तव राहुल कुमार गुप्ता अरुण कुमार मिश्रा निशांत श्रीवास्तव आनंद सिंह सुधीर कुमार सिंह गुलशन कुमार दुबे संगठन के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

About CMDNEWS

Check Also

डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण

रिपोर्ट हरि शरण शर्मा डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण   डीएम ने दी …

Leave a Reply