Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / अनौपचारिक शिक्षा अनुदेशकों ने मांगा अपना हक -राजेश सक्सेना 
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

अनौपचारिक शिक्षा अनुदेशकों ने मांगा अपना हक -राजेश सक्सेना 

बदायूँ 14/4/2023

विकास खण्ड समरेर में आदर्श अनौपचारिक शिक्षा अनुदेशक /पर्यवेक्षक एसोसिएशन की बैठक का आयोजन विकासखंड परिसर समरेर में किया गया । 

बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष राजेश कुमार सक्सेना ने कहा कि अनौपचारिक शिक्षा अनुदेशक /पर्यवेक्षक के लिए शीघ्र ही नियुक्ति किया जाए । क्योंकि 22 वर्ष के लंबे संघर्ष के बाद उच्च न्यायालय ने किसी भी विभाग में योग्यता के आधार पर नियुक्ति देने का आदेश किया है । क्योंकि इस समय सभी अनुदेशकों की आयु लगभग 50 -55 वर्ष के करीब है । इस मौके पर ब्लाक कार्यकारिणी का गठन भी किया गया जिसमें सर्वसम्मति से महिपाल सिंह को ब्लॉक अध्यक्ष भगतपाल सिंह को ब्लॉक उपाध्यक्ष , चंद्रपाल जी के लिए ब्लॉक सचिव, एवं श्री राम को कोषाध्यक्ष मनोनीत किया गया । 

इस मौके पर ऋषि पाल सिंह, रामपाल, सर्वेश कुमार, मिथिलेश ,कृष्णपाल सिंह, प्रेमपाल ,रामचरन लाल, नरेश पाल ,चंद्रपाल ,विशेष कुमार सक्सेना, ओमप्रकाश, अमरेश्वर सिंह, चंद्रपाल सिंह, कुसुम कुमारी आदि मौजूद रहे। संगठन की अगली बैठक अंबियापुर परियोजना पर होगी । यह जानकारी जिला अध्यक्ष राजेश कुमार सक्सेना ने दी है । ‘अंबियापुर के सभी अनुदेशक से अपील की है । कि वह अधिक से अधिक संख्या में बैठक में प्रतिभाग करने की कोशिश करें ।

 

बदायूँ से हरिशरणशर्मा व्यूरोचीफ

About cmdnews

Check Also

भाजपा मंडल कार्यशाला में सक्रिय सदस्यता पर जोर

रिपोर्ट राज कुमार पांडेय CMD न्यूज बस्ती  भाजपा मंडल कार्यशाला में सक्रिय सदस्यता पर जोर …

Leave a Reply