Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / मवई अयोध्या – रूदौली सर्किल के तीनो थाना दिवस में आई 24 शिकायतों में 7 का मौके पर निस्तारण
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

मवई अयोध्या – रूदौली सर्किल के तीनो थाना दिवस में आई 24 शिकायतों में 7 का मौके पर निस्तारण

 

मुदस्सिर हुसैन CMD NEWS

रुदौली सर्किल क्षेत्र के थाना मवई,पटरंगा व कोतवाली रुदौली में शनिवार को थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया।इस दौरान 24 शिकायतें दर्ज की गई जिसमें 7 शिकायतों का निस्तारण मौके पर किया गया।
कोतवाल रूदौली शशिकांत यादव ने बताया कि कोतवाली रुदौली में 8 शिकायते आई जिनमें 3 शिकायतों का निस्तारण मौके पर किया गया।बाकी शिकायतों के निस्तारण के लिए राजस्व व पुलिस की संयुक्त टीम गठित कर दी गई।
थानाध्यक्ष पटरंगा शिव बालक ने बताया कि थाना पटरंगा में 4 शिकायते आई जिनमें 2 शिकायतों का निस्तारण किया गया शेष निस्तारण के लिए राजस्व व पुलिस की संयुक्त टीम को सौंपी गई है।इस मौके पर राजस्व निरीक्षक राम दुलारे तिवारी,लेखपाल राम वृक्ष मौर्या,शैलेन्द्र कुमार दूबे,अमित तिवारी आदि मौजूद रहे।
थानाध्यक्ष मवई नीरज सिंह ने बताया कि मवई थाने पर 12 शिकायते आई।सभी शिकायतें राजस्व से संबंधित रही 2 शिकायतों का निस्तारण मौके पर किया गया।शेष के निस्तारण के लिए संयुक्त टीम गठित की गई है।इस दौरान उपजिलाधिकारी रूदौली स्वप्निल कुमार यादव व प्रज्ञा सिंह,एसएसआई आरसी यादव,राजस्व विभाग व पुलिस विभाग के अधिकारी व कर्मचारी रहे।

About Ayodhya cmd news

Check Also

भाजपा मंडल कार्यशाला में सक्रिय सदस्यता पर जोर

रिपोर्ट राज कुमार पांडेय CMD न्यूज बस्ती  भाजपा मंडल कार्यशाला में सक्रिय सदस्यता पर जोर …

Leave a Reply