Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / खाता के रुपये चेक करने के नाम पर उड़ा लिया रुपया । पीड़ित महिलाओं ने ब०उ०प्र०ग्रामीण बैंक शाखा में दिया शिकायतपत्र ।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

खाता के रुपये चेक करने के नाम पर उड़ा लिया रुपया । पीड़ित महिलाओं ने ब०उ०प्र०ग्रामीण बैंक शाखा में दिया शिकायतपत्र ।

सीएमडी न्यूज़ ब्रेकिंग न्यूज
सुल्तानपुर
15/10/2020

बल्दीराय /सुल्तानपुर
खतौनी व पेंशन के रुपयों की जांच करने के बहाने , दो महिलाओं को ठगी का शिकार बना लिया । पीड़ित लोगों ने बैंक मैनेजर को दिया शिकायतपत्र ।बैंक मैनेजर ने ग्राहकों से अपील कर कहा कि ,ऐसे किसी अपरचित लोगों को न बताएं आधारकार्ड व खाता नम्बर ।
किसान सम्मान निधि , और पेंशन ,के रुपयों के जांच के बहाने ,पीरो सरैया गांव के दो लोगों से ठगी कर लिया गया ।सक्रिय गिरोह , बाइक से लगभग साढ़े दस बजे ,पीरो सरैया निवासिनी गुलाबपती उर्फ दुलारपती पत्नी दयाराम,और सूर्यकली पत्नी रामलौट (कसेहिया)के घर आकर ,खतौनी व पेंशन के रुपयों की जांच के लिए आधारकार्ड नम्बर मांगकर, मशीन पर फिंगर लगवा लिया और बताया कि अभी आपका रुपया नही आया है ।जब परिजनों को जानकारी हुई तो शंका होने पर उक्त महिलाओं का खाता नम्बर चेक करने पर पता चला कि ,गुलाबपती उर्फ दुलारपती के खाते से 8900/रुपये एवम सूर्यकली के खाते से 10000/रुपये उड़ा लिए गए हैं ।जिसकी जांच की शिकायतपत्र दोनों महिलाओं ने , बैंक मैनेजर ब०उ०प्र०ग्रामीणबैंक शाखा देहली बाजार को दी है ।

*अमरनाथ यादव के साथ रवि वर्मा सुल्तानपुर संवाददाता की रिपोर्ट*

 

About CMD NEWS UP

Check Also

अयोध्या: धड़ल्ले से कोटेदार कर रहे घटतौली, कोटेदार के रवैए से जनता त्रस्त! 

राशन घटतौली का मामला आया सामने   7यूनिट की जगह कार्ड धारकों को मिल रहा …

Leave a Reply