Breaking News
Home / World / प्रमुख खबरें / वृक्ष हमारे जीवन का अभिन्न अंग है: आलोक वर्मा
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

वृक्ष हमारे जीवन का अभिन्न अंग है: आलोक वर्मा

टिकैतनगर।

पितृपक्ष के दौरान ग्रीन गैंग/पर्यावरण सेना द्वारा पूर्वजों की स्मृति में लगातार वृक्षारोपण कार्य जारी है।इसी क्रम में शुक्रवार को टिकैतनगर कोतवाली निरीक्षक द्वारा वृक्षारोपण किया गया।
ग्रीन गैंग/पर्यावरण सेना के संचालक प्रदीप सारंग की प्रेरणा से बाराबंकी का युवा वर्ग हरियाली मय हो चुका है। बाराबंकी क्षेत्र में हर तहसील,ब्लाक,ग्राम स्तर पर ग्रीन गैंग/पर्यावरण सेना की टीम हरियाली पर कार्य कर रही है।
पितृपक्ष के दौरान पूर्वजों की स्मृति में वृक्षारोपण कर ग्रीन गैंग/पर्यावरण सेना की मुहीम सराहनीय है।
शुक्रवार को आई०टी० सेल प्रभारी सूरज सिंह सूर्यवंश की उपस्थिति में टिकैतनगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित बारिनबाग चौकी पर कुवंर हनुमंत प्रताप सिंह की स्मृति में कोतवाली निरीक्षक आलोक वर्मा ने वृक्षारोपण किया।
श्री वर्मा ने कहा-वृक्ष हमारे जीवन का वो महत्वपूर्ण अंग है जिसके बिना हमारा जीवन संभव नहीं है। मुझे बहुत खुशी है कि हमारे युवा साथी पर्यावरण को हर किसी माध्यम से हरियाली की सौगात दे रहे हैं।
इस दौरान भानु प्रताप सिंह, तहसील प्रभारी आशीष सिंह,ब्लाक प्रभारी सुधांशु मिश्रा,उपनिरीक्षक पशुपति नाथ तिवारी,सत्यम मिश्रा, अतुल वर्मा,श्यामू सिंह उपस्थित रहे।

About Ashish Singh

आशीष सिंह ब्यूरो प्रमुख सीएमडी न्यूज चैनल मंडल अयोध्या।

Check Also

बाराबंकी- हेलो योगी जी! बच्चों के भविष्य को निगल रहे है जिम्मेदार, प्राथमिक विद्यालय पूरे देवदत्त सिंह में अनुपस्थित रहे अध्यापक

आशीष सिंह बनीकोडर, बाराबंकी। योगी सरकार सरकारी विद्यालयों में बेहतर शिक्षा के लिए लगातार दावे …

Leave a Reply