Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / कंटेनर व बाइक की हुई भिड़ंत,सिपाही की हुई मौत
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

कंटेनर व बाइक की हुई भिड़ंत,सिपाही की हुई मौत

उधौली,बाराबंकी।
08/09/2020

112 पुलिस ड्यूटी कर के अपने आवास पर लौट रहे सिपाही की उधौली ओवरब्रिज पर अचानक कंटेनर ट्रक ने ब्रेक लगा दिया जिससे बाइक पीछे से घुस गई । हादसे में सिपाही की दर्दनाक मौत हो गई।
घटना की जानकारी पाते ही अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पाण्डेय ने मौके पर पहुँच कर घटना की जानकारी ली।

थाना जैदपुर की पीआरवी 1722 पर तैनात सिपाही एजाज अहमद दोपहर की शिफ्ट 12 बजे से 8 बजे की डियूटी कर अहमदपुर पुलिस चौकी से अपनी पल्सर बॉइक नम्बर यूपी 44 ए एल 0915 से बाराबंकी स्थित अपने आवास पर वापस आ रहे थे। सिपाही की बॉइक के आगे आगे चल रहे कंटेनर ट्रक नम्बर एम पी 07 एच बी 3992 के चालक ने उधौली ओवरब्रिज पर अचानक ब्रेक लगा दिया जिससे बॉइक सवार पीआरवी जवान कंटेनर ट्रक के अन्दर घुस गया जिससे आरक्षी की मौके पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया।

मृतक आरक्षी एजाज अहमद हाश्मी पुत्र शमीम हाश्मी सुल्तानपुर जनपद के कोतवाली देहात के ग्राम सेमरी का निवासी है तथा शहर के बंकी क्षेत्र में किराए के मकान में रहता था। 8 बजे डियूटी बदलने के बाद घर वापस लौट रहा था। दुर्घटना की जानकारी पर पहुंची सफदरगंज पुलिस ने कन्टेन्टर ट्रक को कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पान्डेय, सीओ सदर राममूरत सोनकर ,ने दुर्घटना के सम्बन्ध में जानकारी ली।

About Ashish Singh

आशीष सिंह ब्यूरो प्रमुख सीएमडी न्यूज चैनल मंडल अयोध्या।

Check Also

बस्ती- चौकड़ी टोल प्लाजा के आस पास पार्किंग स्थल जैसा नजारा, टोल कर्मियों की लापरवाही से आम गाड़ियों के आवागमन होती है प्रभावित

रिपोर्ट सर्वेश तिवारी CMD न्यूज बस्ती बस्ती। जनपद के छावनी थाना क्षेत्र के चौकड़ी में …

Leave a Reply