Breaking News
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

माल वाहक ट्रक ने गाय को रौंदा, गाय कि मौके पर मौत, लेकिन घटनास्थल पर नहीं पहुंची पुलिस, मौके पर कुत्ते नोच रहे हैं।

बहराइच- रुपाईडिहा में नेशनल हाईवे एनएच 927 पर माल वाहक ट्रक ने एक गाय को रौंदा डाला। जिस से गाय कि मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना थाना रूटाईडिहा के कुछ ही दूरी पर हुआ। इस घटना कि जानकारी एसएसबी 42वी बटालियन के अधिकारियों को हुई तो यह जानकारी थाना रूपाईडिहा को दिया। लेकिन थाना रूपईडीहा का कोई भी कर्मचारी घटनास्थल पर नही पहुंचा। वहीं घटनास्थल पर ही मरी हुई गया पड़ी रही। और कुत्ते नोच रहे हैं। इस सम्बंध मे माल वाहक ट्रक के ड्राइवर ने बताया कि हम लोग ये ट्रक खड़ी करके सामान का कस्टम कराने गए थे। कस्टम होने के बाद ट्रक को नेपाल जाने की अनुमति मिलती है। अनुमति मिलने के बाद हम ट्रक को जैसे लेकर आगे बढ़े तो अचानक पता नहीं कहां से गाय आ गई ।

और ट्रक का पिछला टायर चढ़ गया। जिससे गाय कि मौत हो गई। हालांकि सवाल यह उठता है कि मर जाने कि सूचना पाकर भी थाना रुपाईडिहा का कोई पुलिस कर्मी मौके पर नही पहुंचा। जबकि घटनास्थल से थाना रूपाईडिहा कुछ ही दूरी पर है। फिर भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची। समाचार लिखे जाने तक सड़क पर गाय पड़ी थी और कुत्ते गाय को नोच रहे हैं।

About CMD NEWS

Check Also

बहराइच- जुड़ा गांव में अज्ञात कारणों से घर में लगी में लगी आग,घर में सो रहे बच्चे की जलकर दर्दनाक मौत,परिवार में मचा कोहराम

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव कार्यालय कोतवाली नानपारा क्षेत्र के जुड़ा निवासी सनोज के घर मे अज्ञात …

Leave a Reply