Breaking News
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

ग्रामनिधि से हो रहे नाली निर्माण कार्य को दबंग ने रोका, किया ग्रामीणों पर ईंट से हमला आधा दर्जन ग्रामीण हुये घायल।       

रिपोर्ट- एम.असरार सिद्दीकी।                                  बहराइच- थाना रुपैड़िहा अंतर्गत ग्राम पंचायत परमपुर में ग्राम पंचायत निधि से सार्वजनिक नाली निर्माणकार्य ग्राम प्रधान द्वारा कराया जा रहा था जब उक्त नाली का निर्माण गावँ के राम मूर्ति उर्फ बद्दरी के घर के सामने होने को पहुंचा तो यह कहते हुये कि हम अपने दरवाजे के सामने नाली निर्माण नही कराने देंगे,और बाधा उतपन्न करने लगे।

जिससे हो रहे सार्वजनिक नाली निर्माण कार्य में बाधा उतपन्न किये जाने पर कुछ ग्रामीणों ने विरोध किया तो उक्त दबंग ने अपने छतों पर घर की महिलाओं के साथ चढ़ कर ईंट व गुम्मों से गामीणों पर हमला कर दिया।

दबंगों के लगभग एक घण्टे के तांडव से लगभग आधा दर्जन ग्रामीण गोविंद ,राकेश,सुरेंद्र,रामशरण,
राजेश व उनेसा देवी को गम्भीर चोटें आयी।सूचना पर स्थानीय थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले को गम्भीरता से लेकर जहाँ घायल ग्रामीणों को जरिये एम्बुलेंस चिकित्सीय उपचार हेतु सी.एच.सी. चरदा भेजा वहीं ग्राम निधि से हो रहे नाली निर्माण कार्य पुलिस की मौजूदगी में चालू करा दिया गया।घटना वारदात के समय ग्राम प्रधान मंशाराम वर्मा स्वंम मौजूद थे।

उन्होंने बताया कि राम मूर्ति ग्राम पंचायत मित्र है उसके द्वारा ग्राम निधि से हो रहे नाली निर्माण कार्य मे बाधा उत्पन्न किया जा रहा था जिस पर ग्रामीणों ने बद्दरी के उक्त अनैतिक विरोध का कारण जानना चाहा तो उसके द्वारा छतों से ईंटों से ग्रामीणों पर हमला कर दिया गया। मुझे खुद भागना पड़ा।उक्त के सम्बंध स्थानीय थाने पर पीड़ित पक्ष की ओर से गोविंद मिश्रा द्वारा आधा दर्जन व्यकियों को नामजद करते हुये लिखित तहरीर दी है।

About CMD NEWS

Check Also

बहराइच- नकहा गेहूं क्रय केंद्र का हुआ उद्घाटन संपन्न

जिले में शुक्रवार को नकहा गेहूं क्रय केंद्र ललुही का उद्घाटन हुआ सचिव धर्मेंद्र कुमार …

Leave a Reply