Breaking News
Home / World / प्रमुख खबरें / बेरोजगारों को मिलेगा गार्ड या सुपरवाइजर बनने का मौका
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बेरोजगारों को मिलेगा गार्ड या सुपरवाइजर बनने का मौका

बाराबंकी। 

17/07/2020

 

 

बेरोजगार और प्रवासी युवकों को सिक्योरिटी सुपरवाइजर या गार्ड बनने का मौका देने के लिए जिले में ब्लाक स्तर पर भर्ती शुरू हो गई है। बनीकोडर ब्लाक में पहला शिविर लगा। इसमे 26 का चयन किया गया। भारतीय सुरक्षा दक्षता परिषद नई दिल्ली के तत्वावधान में सिक्योरिटी एंड इंटिलिजेन्स सर्विस एसआईएस सुपरवाइजर एवं सुरक्षा जवान की भर्ती ब्लॉक स्तर पर कर रही है।

 

सीडीओ मेधा रूपम ने सभी बीडीओ को कैम्प में सहयोग करने की बात कही है। एसआईएस के भर्ती अधिकारी सर्पेन्द्र यादव ने बताया कि सुरक्षा जवान के लिए ऊॅचाई 168 सेमी. एजुकेशन हाई-स्कूल और सुपरवाइजर के लिए ऊॅचाई 170 सेमी0 और एजुकेशन इंटर रखी गई है। शुक्रवार को बनीकोडर में लगे कैम्प में 40 अभ्यर्थी पहुंचे जिसमे 26 का चयन हुआ। जो रह गए है उन्हें अगले ब्लाक में शामिल किया जाएगा।

 

अन्य ब्लाकों की ये है तारीखें

 

20 जुलाई को दरियाबाद, 21 जुलाई देवा, 22 जुलाई को फतेहपुर ब्लॉक में, 23 जुलाई को हैदरगढ़ ब्लॉक में, 24 जुलाई को हरख ब्लॉक, 27 जुलाई को मसौली, 28 जुलाई को निन्दूरा, 29 जुलाई को पूरेडलई, 30 जुलाई को रामनगर, 31 जुलाई को सिद्धौर, 4 अगस्त को सूरतगंज, 5 अगस्त को सिरौलीगौसपुर, 6 अगस्त को त्रिवेदीगंज तथा 7 अगस्त को बंकी ब्लॉक में आयोजित किया जा रहा है। भर्ती अधिकारी ने मदद या जानकारी के लिए 9415428043, 8057562760 नम्बर भी जारी किया है।

About Ashish Singh

आशीष सिंह ब्यूरो प्रमुख सीएमडी न्यूज चैनल मंडल अयोध्या।

Check Also

CMD News – खबर का हुआ असर अवैध कटान में तीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

सुनील तिवारी सीएमडी न्यूज गोण्डा –जनपद के कोतवाली देहात अन्तर्गत ग्राम रमवापुर श्याम में अवैध …

Leave a Reply