Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / टोल प्लाजा पर फूटा कोरोना बम,लोगों में फैली दहशत
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

टोल प्लाजा पर फूटा कोरोना बम,लोगों में फैली दहशत

रामसनेहीघाट बाराबंकी ।

नेशनल हाइवे स्थित अहमदपुर टोल प्लाजा के 31 कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पाजीटिव आने के बाद जहा अन्य कर्मचारियों में दहशत फैल गई है वही उपजिलाधिकारी स्वास्थ्य टीम के साथ टोल पहुचकर सभी संक्रमित लोगो को कोबिड हॉस्पिटल भेजवाकर टोल के आस पास सीलकर प्रबन्धक से आवासीय परिसर सहित टोल के आस पास सिनेटाइज कराने के निर्देश दिए है।
अहमदपुर टोल प्लाजा के 31 कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पाजीटिव आने के बाद हड़कंप मच गया एसडीएम राजीव कुमार शुक्ला ने तत्काल चिकित्साकीय टीम के अगुवा डॉ सन्दीप तिवारी के साथ टोल को सील कराते हुए राजमार्ग को आवागमन के लिए 48 घण्टे के लिए मुक्त करा दिया।
विदित हो कि लखनऊ अयोध्या राजमार्ग पर स्थित अहमदपुर टोल प्लाजा का संचालन पीएनसी द्वारा किया जाता है। सूत्रों के मुताबिक 142 अधिकारियों कर्मचारियों द्वारा राजमार्ग पर टोल की वसूली की जाती है। 1 सप्ताह पूर्व दो कर्मचारियों के कोरोना पाजीटिव पाए जाने के बाद प्रशासन ने शनिवार को 19 लोगों की जांच कराई थी जिसमें 12 लोग इस वायरस से पीड़ित पाए गए थे रविवार को फिर 50 कर्मचारियों की जांच कराई गई जिनमें से मंगलवार को 31 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया ।
उप जिलाधिकारी राजीव कुमार शुक्ला तथा सीएससी अधीक्षक संदीप तिवारी ने अपनी टीम के साथ पहुंचकर टोल प्लाजा के साथ ही आसपास के क्षेत्र को सील करवाते हुए मरीजों को एंबुलेंस द्वारा इलाज के लिए कोविड- यल वन हॉस्पिटल भिजवा दिया। एसडीएम ने सभी कर्मियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा है कि सभी अधिकारी कर्मचारी आसपास के रहने वाले लोग एक दूसरे से कम से कम 2 मीटर से अधिक दूरी रखें उन्होंने सभी लोगों का सैंपल कराए जाने का निर्देश चिकित्सा विभाग को दिया है। टोल प्रबन्धक ए एस सिंह चौहान ने बताया कि आवासीय परिसर व वसूली केबिन सहित पूरे क्षेत्र को सिनेटाइज करने के 48 घण्टे बाद ही इसे चालू किया जाएगा ।उन्होंने आवागमन पर किसी तरह की बंदिश लगाने से इंकार किया।
वही तहसील क्षेत्र के छदवल गांव में भी एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद उसे हॉस्पिटल भिजवाने के साथ ही गांव को सील करने की कार्रवाई की जा रही है।
–48 घंटे के लिए अहमदपुर टोल प्लाजा हुआ टोल मुक्त–
उप जिलाधिकारी राजीव कुमार शुक्ल ने बताया कि टोल प्लाजा के कर्मियों में कोरोनावायरस को देखते हुए इसके फैलाव को रोकने हेतु टोल प्लाजा 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है इस दौरान गुजरने वाले वाहन बगैर टोल दिये आ जा सकेंगे। इस दौरान टोल क्षेत्र को सेनीटाइज कराने के टोल को चालू किया जाएगा।

About Ashish Singh

आशीष सिंह ब्यूरो प्रमुख सीएमडी न्यूज चैनल मंडल अयोध्या।

Check Also

दा हेल्पिंग हैण्ड संस्था कतर्नियाघाट मे वन्य जीव संघर्ष रोकने के साथ महिलाओं को बनायेगी स्वावलम्बी

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव कार्यालय संस्थापक ने एफडी से मुलाकात कर कतर्नियाघाट में कार्य करने पर …

Leave a Reply