Breaking News
Home / गोण्डा / गोण्डा: सिंधी समाज ने झूलेलाल चौराहा की मांग की
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

गोण्डा: सिंधी समाज ने झूलेलाल चौराहा की मांग की

गोंडा से भीमसेन की रिपोर्ट

आज 15 फरवरी को सिंधी समाज के प्रतिनिधिमंडल ने सदर विधायक श्री प्रतीक भूषण शरण सिंह के साथ उनके कार्यालय पर एक बैठक की।सिंधी समाज के मीडिया प्रभारी किशन राजपाल ने बताया कि सिंधी समाज ने सदर विधायक से मांग करते हुए की बड़गांव पुलिस चौकी चौराहा का नाम बदलकर सिंधी समाज के आराध्य वरुणअवतार झूलेलाल के नाम पर करने का ज्ञापन सौंपा। सदर विधायक ने इस मांग पर खुशी जाहिर करते हुए अपनी स्वीकृति दे दी।
सदर विधायक ने अध्यक्ष अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद गोंडा एवं जिलाधिकारी गोंडा को पत्र लिखकर निर्देशित किया है कि इस पर आवश्यक कारवाई की जाए।
नगर पालिका परिषद चेयरमैन उजमा राशिद के प्रतिनिधि कमरुद्दीन ने आश्वासन दिया कि इस प्रस्ताव को बोर्ड मीटिंग में रखकर पास कराया जाएगा।
इस निर्णय से सिंधी समाज में खुशी की लहर है सिंधी समाज के अगुआ जगदीश रायतानी ने धन्यवाद देते हुए इस पर प्रसन्नता जाहिर की है। सिंधी समाज के राजेश रायचंदानी ने कहा कि समाज इसके लिए सदैव आभारी रहेगा।
बैठक में मुख्य रूप से झूलेलाल धर्मार्थ समिति के अध्यक्ष जगदीश रायतानी, भाजपा नेता राजेश रायचंदानी, आशुदा राम सेवा समिति के अध्यक्ष मथुरादास लधानी, मीडिया प्रभारी किशन राजपाल, समाजसेवी कैलाश लधवानी, घनश्याम धनकानी, गिरधर गोपाल रायतानी, मनोहर वलेचा, अमित बलेचा, पिंटू बलेचा मुख्य रूप से मौजूद थे।

About cmdnews

Check Also

दा हेल्पिंग हैण्ड संस्था कतर्नियाघाट मे वन्य जीव संघर्ष रोकने के साथ महिलाओं को बनायेगी स्वावलम्बी

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव कार्यालय संस्थापक ने एफडी से मुलाकात कर कतर्नियाघाट में कार्य करने पर …

Leave a Reply