Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों की भागीदारी से सशक्त, समर्थ और शक्तिशाली भारत बना रहे हैं – सांसद
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों की भागीदारी से सशक्त, समर्थ और शक्तिशाली भारत बना रहे हैं – सांसद

रिपोर्ट राज कुमार पांडेय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों की भागीदारी से सशक्त, समर्थ और शक्तिशाली भारत बना रहे हैं – सांसद

नए भारत का निर्माण करने बस्ती की माटी पहुंचेगी दिल्ली – हरीश द्विवेदी

बस्ती। मेरी माटी मेरा देश अभियान के तहत शुक्रवार को सांसद हरीश द्विवेदी ने लोकसभा क्षेत्र के रामनगर ब्लॉक के तकियाचक, सल्टौआ ब्लॉक के मुस्तफाबाद तथा बस्ती सदर विकास खंड के भुवर निरंजनपुर गांव में घर-घर संपर्क करके मिट्टी और चावल संग्रहित किया।
सांसद मीडिया प्रभारी नितेश शर्मा ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में बताया कि सांसद हरीश द्विवेदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से देश के वीर सपूतों के स्मृति में “मेरी माटी मेरा देश” अभियान के रामनगर ब्लॉक के तकियाचक, सल्टौआ ब्लॉक के मुस्तफाबाद तथा बस्ती सदर विकास खंड के भुवर निरंजनपुर गांव में शिलाफलकम का उद्घाटन कर वृक्षरोपण किया। “अमृत वाटिका” योजना के अंतर्गत घर-घर के आंगन से पवित्र मिट्टी कलश में एकत्रित किया। इसमे पश्चात पंचप्रण की प्रतिज्ञा लेकर जनसभा को संबोधित किया।
रामनगर के तकियाचक में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि नए भारत का निर्माण करने बस्ती की माटी दिल्ली पहुंचेगी। 2047 में जब देश आजादी का शताब्दी महोत्सव महोत्सव मना रहा होगा तब हर राष्ट्रभक्त भारतीय के मन में भारत को समर्थ, सशक्त और दुनिया की सबसे बड़ी महाशक्ति के रूप में देखने की इच्छा होगी। हर भारतीय देश को दुनिया का नेतृत्व करते हुए देखने की इच्छा रखता है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के यशस्वी नेतृत्व में भारत ने अपनी आजादी का अमृत महोत्सव पूरी भव्यता और दिव्यता के साथ आयोजित किया। यह हम सबका सौभाग्य है कि आजादी के अमृत काल के प्रथम वर्ष में हम सबको नए भारत का दर्शन हो रहा है। पीएम मोदी ने नए भारत की 140 करोड़ की आबादी को आगामी 25 वर्ष की एक विस्तृत कार्य योजना के साथ आगे बढ़ने का एक अवसर दिया है। सांसद हरीश ने कहा कि सशक्त, समर्थ और शक्तिशाली भारत के लिए जो कार्यक्रम दिए गए हैं, उसी की श्रृंखला में बस्ती की माटी को अमृत कलश के साथ जोड़ने का सौभाग्य मुझे प्राप्त हो रहा है।
इस अवसर ब्लॉक प्रमुख रामनगर यशकांत सिंह, सल्टौआ ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि दुष्यंत विक्रम सिंह, बस्ती सदर ब्लॉक प्रमुख राकेश श्रीवास्तव, सांसद प्रतिनिधि राकेश शर्मा, मनोज ठाकुर, माधुरी सिंह, ग्राम प्रधान रविन्द्र चौधरी, वेद प्रकाश चौधरी, कवींद्र चौधरी, मण्डल अध्यक्ष रामनेवास गिरी, राकेश उपाध्याय, लल्लू शुक्ला, अभिलाष, अखिलेश शुक्ल, आकाश शुक्ल, दिलीप भट्ट, राना दिनेश सिंह, पिंटू तिवारी, सुनील सिंह, सुधाकर सिंह, मंटू दूबे, आकाश श्रीवास्तव, अनूप शुक्ल, गिरिजेश मिश्र, श्याम नाथ चौधरी सहित भाजपा कार्यकर्ता एवं स्थानीय जन तथा ब्लाक स्तरीय अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

About CMD NEWS UP

Check Also

डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण

रिपोर्ट हरि शरण शर्मा डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण   डीएम ने दी …

Leave a Reply