Breaking News
Home / CMD NEWS E-NEWSPAPER / पुलिस अधीक्षक बस्ती द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव-2022 के दृष्टिगत की गयी तैयारी व अग्रिम कार्यवाही के संबंध में गोष्ठी।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

पुलिस अधीक्षक बस्ती द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव-2022 के दृष्टिगत की गयी तैयारी व अग्रिम कार्यवाही के संबंध में गोष्ठी।

पुलिस अधीक्षक बस्ती द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव-2022 के दृष्टिगत की गयी तैयारी व अग्रिम कार्यवाही के संबंध में गोष्ठी।

अवनीश कुमार मिश्रा।। सीएमडी न्यूज़

बस्ती।।  पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव द्वारा पुलिस लाईन बस्ती के प्रेक्षागृह में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों, अपराध की रोकथाम व अपराधियों के विरुद्ध कीगयी कार्यवाही के सम्बंध में अपराध गोष्ठी की गयी। इस मीटिंग में जनपद बस्ती के समस्त क्षेत्राधिकारी व समस्त थाना प्रभारी/शाखा प्रभारी मौजुद रहें। गोष्ठी में निम्न बिन्दुओं पर चर्चा की गयी-
दिनांक 08.01.2022 से अब तक लॉ एंड ऑर्डर जिसमें मुख्य रूप से अवैध शस्त्रों, शराब, मादक पदार्थों की बरामदगी के साथ कितने लाइसेंसी शस्त्र जमा कराए गए तथा वारंटियों की गिरफ्तारी वल्नरेबिलिटी कारकों के विरुद्ध की गयी कार्यवाही 116(3) सीआरपीसी के तहत पाबंद की कार्यवाही, हिस्ट्रीशीटरों के विरुद्ध की गयी कार्यवाही की समीक्षा कि गयी।
वर्ष 2012, 2014, 2017,2019 एवं 2021 मे चुनाव के दौरान घटित घटना के सम्बन्ध में अभियुक्तों के विरूद्ध की गयी कार्यवाही तथा आगामी चुनाव के दृष्टिगत फोर्स कोरुकने हेतु चिन्हित स्थानों/स्कूलों की व्यवस्था किस प्रकार की गयी है । सभी पुलिसकर्मियों द्वारा पोस्टल बैलेट फॉर्म भरा जाये, सभी पुलिसकर्मियों को बूस्टर डोज लगाया जाये।

About Anuj Jaiswal

Check Also

जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता में सम्पन्न

रिपोर्ट  हरि शरण शर्मा जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता …

Leave a Reply