Breaking News
Home / CMD NEWS E-NEWSPAPER / बहराइच;बालू खनन माफियाओं एवं अन्य अपराधियों की गहरी जड़ों पर थाना प्रभारी मुर्तिहा के जोरदार प्रहार से  माफियाओं एवं अपराधियों के हौसले पस्त।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बहराइच;बालू खनन माफियाओं एवं अन्य अपराधियों की गहरी जड़ों पर थाना प्रभारी मुर्तिहा के जोरदार प्रहार से  माफियाओं एवं अपराधियों के हौसले पस्त।

बालू खनन माफियाओं एवं अन्य अपराधियों की गहरी जड़ों पर थाना प्रभारी मुर्तिहा के जोरदार प्रहार से  माफियाओं एवं अपराधियों के हौसले पस्त।

उपेंद्र मिश्रा //सी एम डी न्यूज

कोतवाली मुर्तिहा /बहराइच
बता दें कि कोतवाली मुर्तिहा थाना क्षेत्र हल्का नंबर 4 से विगत कई माह पूर्व बालू खनन माफियाओं की ट्रैक्टर ट्राली सीज किए जाने के बावजूद भी बालू खनन का धन्धा थमने का नाम नहीं ले रहा है।
विगत दिनांक 17 -1- 2022 की देर शाम को लेखपाल लाल बहादुर शुक्ला द्वारा स्थित कोतवाली मूर्तिहा थाना बोझिया क्षेत्र के सूत्रों के मुताबिक दो ट्रैक्टर ट्राली राजस्व लेखपाल द्वारा बालू से लदी ट्रैक्टर ट्राली पकड़ा गया।
पकड़े गए दोनों ट्रैक्टर ट्राली में से एक ही वालू से भरी ट्राली ट्रैक्टर बड़ी ही मशक्कत के बाद थाने पर पहुंच पाई।
मिहींपुरवा संवाद सूत्र द्वारा थाने के दीवान से बात करने पर पता चला कि गाड़ी सीज कर दी गई है।
आशंका जताई जा रही है कि खनन माफियाओं के हाथ बहुत लंबे हैं, इस पर थाना प्रभारी मुर्तिहा श्री गणनाथ प्रसाद जी को थोड़ा और सख्त कदम उठाना होगा जिससे कि बालू खनन माफियाओं एवं क्षेत्र के बचे खुचे अपराधियों के हौसले पश्त होते हुए थाना क्षेत्र से माफियाओं का नामों निशान ही मिट जाए।
सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार उक्त पकड़ी गई बालू से लदी ट्रैक्टर ट्राली में वर्तमान प्रधान प्रतिनिधि बोझिया का हाथ भी बताया जा रहा है।
एक ही बालू से लदी ट्राली ट्रैक्टर थाने पर पहुंचने पर प्रश्न चिन्ह राजस्व कर्मचारी पर उठता नजर आ रहा है कि आखिर दूसरी बालू से लदी ट्राली ट्रैक्टर क्यों नहीं थाने पर पहुंचाया गया ।

About Anuj Jaiswal

Check Also

उपजिलाधिकारी को भेंट किया कैलेंडर

रिपोर्ट आशीष सिंह उपजिलाधिकारी को भेंट किया कैलेंडर सिरौलीगौसपुर,बाराबंकी 21 फरवरी 2024, राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *