Breaking News
Home / CMD NEWS E-NEWSPAPER / बहराइच; बैंकों में लगी लंबी कतार,नहीं रहा कोरोना के तीसरी लहर का डर। बिना मास्क के दिखे आम जनमानस,सोसल डिस्टेंसिग की सरेआम उड़ा रहे धज्जियां।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बहराइच; बैंकों में लगी लंबी कतार,नहीं रहा कोरोना के तीसरी लहर का डर। बिना मास्क के दिखे आम जनमानस,सोसल डिस्टेंसिग की सरेआम उड़ा रहे धज्जियां।

बैंकों में लगी लंबी कतार,नहीं रहा कोरोना के तीसरी लहर का डर।

बिना मास्क के दिखे आम जनमानस,सोसल डिस्टेंसिग की सरेआम उड़ा रहे धज्जियां।

मोहम्मद इरशाद
सीएमडी न्यूज़ पेपर

जनपद बहराइच।।  नानपारा नगर में इलाहाबाद की शाखा इंडियन बैंक कोटवा शाखा में लगी रही लंबी-लंबी कतारें एक दूसरे से सटे हुए खड़े लोग और कई लोग तो बिना मास के भी उसमें दिखे और यह सब बैंक कर्मचारी की लापरवाही के कारण हुआ यदि बैंक के कर्मचारी खाताधारकों को दूरी बनाकर गोले का निशान बना कर खडा करें और सभी की समस्याओं का थोड़ा सा भी निवारण करने का प्रयास करें तो शायद ऐसा ना हो इंडियन बैंक कोटवा शाखा में कई महीनों से प्रिंटर खराब है जिसके कारण खाताधारक अपनी धनराशि नहीं पता कर पाते हैं और इंडियन बैंक के कर्मचारी खाताधारकों को रोज बैंक के चक्कर लगाने पड़ते हैं सरकार की नई गाइडलाइन और तीसरी लहर को देखते हुए नई गाइडलाइन जारी हुई है जिसके अनुसार 50 से अधिक व्यक्ति एक जगह जमा नहीं हो सकते किंतु नानपारा इंडियन बैंक कोटवा शाखा के कर्मचारी मुख्यमंत्री के आदेशों की धज्जियां उड़ाने से पीछे नहीं हट रहे हैं ।

About Anuj Jaiswal

Check Also

जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता में सम्पन्न

रिपोर्ट  हरि शरण शर्मा जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता …

Leave a Reply