Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / परमिट की आड़ में जमकर चला हरियाली पर आरा, जांच के हुए आदेश । ▫️रामसनेही घाट वन विभाग लकड़कट्टों पर अंकुश लगाने में हो रहा विफल।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

परमिट की आड़ में जमकर चला हरियाली पर आरा, जांच के हुए आदेश । ▫️रामसनेही घाट वन विभाग लकड़कट्टों पर अंकुश लगाने में हो रहा विफल।

  • परमिट की आड़ में जमकर चला हरियाली पर आरा, जांच के हुए आदेश।
  • रामसनेही घाट वन विभाग लकड़कट्टों पर अंकुश लगाने में हो रहा विफल।

जितेंद्र कुमार ।। CMD NEWS

कोठी,बाराबंकी।। असंद्रा थाना क्षेत्र के महमूदपुर व रामपुर गांव में विभागीय अधिकारियों की मिलीभगत से वन माफिया परमिट की आड़ में करीब आधा दर्जन से अधिक प्रतिबंधित पेंड़ काट उठा लें गए। इसकी शिकायत पर  गुरुवार देर शाम तक कर्मचारी कार्रवाई से कतराते रहे।
मामला रामसनेहीघाट रेंज के असंद्रा थाना क्षेत्र के महमूदपुर गांव का है। जहां पर परमिट की आड़ में वन माफिया प्रतिबंधित दो शीशम, दो नीम, एक-एक आम व गूलर पेड़ काट कर उठा ले गए। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत विभागीय उच्चाधिकारियों से की।  लेकिन गुरुवार देर शाम तक वन दरोगा ओपी यादव प्रतिबंधित पेड़ों के कटान पर कार्रवाई नहीं कर सके। उधर, वन माफिया ने क्षेत्रीय सत्ता पक्ष के नेता द्वारा पेंड़ कटावाने की बात कही है। जबकि क्षेत्र के रामपुर गांव में दो प्रतिबंधित शीशम के पेड़ वनमाफिया काट कर उठा ले गए। इस संबंध में रामसनेहीघाट रेंजर मोहित ने बताया कि 3 पेड़ों की परमिट है। इससे अधिक कटान की जांच की जा रही है।

About Anuj Jaiswal

Check Also

डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण

रिपोर्ट हरि शरण शर्मा डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण   डीएम ने दी …

Leave a Reply