Breaking News
Home / CMD NEWS E-NEWSPAPER / समाजवादी परिवर्तन यात्रा सम्पन्न।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

समाजवादी परिवर्तन यात्रा सम्पन्न।

समाजवादी परिवर्तन यात्रा सम्पन्न।

  • ब्यूरो रिपोर्ट, सुधीर बंसल// सीएमडी न्यूज़

 

अयोध्या।।
रुदौली विधानसभा क्षेत्र मे “समाजवादी परिवर्तन यात्रा आज सुबह 11:00 बजे दिन में शुगर मिल के पास समाजवादी कार्यालय से आज दूसरे दिन परिवर्तन यात्रा से कूढा सादात, सराय अहमद सीवन बाजितपुर मखदुमपुर पालपुर नरौली मियां का पुरवा रोजा गांव भिटौरा होते हुये रुदौली नगर में समाप्त हुई लगभग दो दर्जन गांव का। दौरा करके और पूर्व सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया यह जानकारी प्रधान संघ के प्रदेश सचिव समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आरिफ ने दी है
2022 में समाजवादी पार्टी को विजय बनाना है शुगर मिल कार्यालय से निकाली गई ।यह यात्रा दूसरे सप्ताह तक चलेगी। परिवर्तन यात्रा से विपक्षियों के हौसले पस्त है। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आरिफ क्षेत्र में इस समय बहुत लगन से काम कर रहे हैं। मोहम्मद आरिफ का कहना है 2022 में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बनाना है।
समाजवादी की सरकार जब बनती है तो गरीब, मजदूरों ,किसानों की सुनवाई होती है ।अबकी पूरे प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है। जगह पर पार्टी के कार्यकर्ता एवं क्षेत्रवासियों ने परिवर्तन यात्रा के नायकों का स्वागत किया और समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का वादा किया । गेरौंडा शरीफ में पदयात्रा पहुंची मास्टर उजेर साहब के दरवाजे पर जलपान की व्यवस्था किया गया ।सैय्यद रिजवान रसूल ने परिवर्तन रैली को बधाई दी और कहा कि 2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना है। वाजिदपुर परिवर्तन यात्रा पहुंची पहुंची तो ग्राम प्रधान उस्मान अहमद अंसारी ग्राम वासियों के साथ परिवर्तन यात्रा का स्वागत किया। समाजवादी परिवर्तन यात्रा में प्रमुख रूप से नगर पालिका अध्यक्ष जब्बार अली वरिष्ठ समाजवादी नेता इंजी सरफराज नसरुल्लाह जिलासचिव जनाब मोहम्मद रईस खां शौकत अली पूर्व प्रधान प्रतिनिधि मोहम्मद कसीम मुफीद अहमद पूर्व प्रधान मोहम्मद इब्राहिम मोहम्मद आलम अब्दुल मजीद सोनू सलमानी सहित बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के नेता-कार्यकर्ता साथी मौजूद रहे ।

About Anuj Jaiswal

Check Also

जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता में सम्पन्न

रिपोर्ट  हरि शरण शर्मा जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता …

Leave a Reply